दुल्हन की जबरदस्त एंट्री देखकर दूल्हा हुआ सरप्राइज, आखिर में जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए
Advertisement

दुल्हन की जबरदस्त एंट्री देखकर दूल्हा हुआ सरप्राइज, आखिर में जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए

Wedding Video: दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन ने जबरदस्त अंदाज में एंट्री मारी. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दुल्हन की जबरदस्त एंट्री देखकर दूल्हा हुआ सरप्राइज, आखिर में जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए

Bride Video: हर लड़की का सपना होता है कि जब वह दुल्हन बने तो धमाकेदार एंट्री ले. दुल्हन की एंट्री देखने के लिए लोग बेताब होते हैं. दुल्हन अपनी एंट्री के लिए पहले से ही बहुत प्रिपरेशन करती है. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने इस वीडियो में देखने को मिला, जब दुल्हन ने धांसू अंदाज में अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ एंट्री ली. शादी में दुल्हन की एंट्री का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे गुरुग्राम की रहने वाली सबा कपूर ने अपने परिवार और दोस्तों को अपनी सरप्राइज़ ब्राइड एंट्री में शामिल किया.

  1. दुल्हन ने मारी ऐसी धांसू एंट्री, देखते रह गए लोग
  2. आखिरी वाले मोमेंट ने जीत लिया सबका दिल
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

दुल्हन ने मारी ऐसी धांसू एंट्री, देखते रह गए लोग

क्लिप में, सबा कपूर और उनका परिवार 2016 की फिल्म 'बार बार देखो' से 'सौ आसमान' गाने पर डांस करते हुये दिखाई दिये. दुल्हन के दोस्त और परिवार के सदस्य गलियारे के दोनों ओर खड़े होते हैं, जबकि दूल्हा सबसे आखिर में खड़ा होकर उसका इंतजार कर रहा होता है. जैसे ही दुल्हन गलियारे में एंट्री लेती है तो, हर कोई उसके साथ डांस करता हुआ नजर आता है. इस वीडियो को सबसे पहले YSDC वेडिंग कोरियोग्राफी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने क्लिप साझा करते हुए लिखा, 'सरप्राइज़ ब्राइड एंट्री'. 

देखें वीडियो-

 

आखिरी वाले मोमेंट ने जीत लिया सबका दिल

वीडियो के कैप्शन में यह भी लिखा था कि सुपर स्पेशल मोमेंट देखने के लिए आखिर तक वीडियो जरूर देखें. हालांकि इसे पिछले महीने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, जहां इसे अब तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने जमकर तारीफ की. हाल ही में ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के बाद यह वीडियो वायरल होना शुरू हो गया. 2020 में, केरल की एक दुल्हन ने अपने दूल्हे और शादी के मेहमानों को एक मजेदार डांस से सरप्राइज कर दिया था, जब उसने ब्राइडल एंट्री ली.

Trending news