Dance Floor पर कुछ लोगों ने ऐसा डांस किया, लोग बोले- बस करो भाई प्रभु देवा आ जाएंगे!
Advertisement

Dance Floor पर कुछ लोगों ने ऐसा डांस किया, लोग बोले- बस करो भाई प्रभु देवा आ जाएंगे!

Viral Dance: वीडियो में दिख रहा है कि बैकग्राउंड में ‘मुकाबला’ गाना बज रहा होता है और कुछ लोग इस गाने पर प्रभु देवा स्टाइल में ऐसा डांस करने की कोशिश में हैं. वहां कई लोग डांस कर रहे होते हैं. आखिर में सबको टक्कर देने लुंगी पहने एक शख्स पहुंच जाता है, वह भी वैसे ही डांस करने लगा. 

Dance Floor पर कुछ लोगों ने ऐसा डांस किया, लोग बोले- बस करो भाई प्रभु देवा आ जाएंगे!

Prabhu Deva Style: सोशल मीडिया पर कई तरह के डांस वायरल होते रहते हैं. कभी नागिन डांस तो कभी लुंगी डांस और कभी मुर्गा वाला डांस सामने आता रहता है. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोगों का ग्रुप डांस कर रहा है. लेकिन जैसे ही वीडियो सामने आया लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया क्योंकि ये सभी लोग प्रभु देवा की स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश कर रहे थे.

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. यह वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन यह वायरल जरूर हो रहा है. हालांकि वीडियो को देखकर यह लग रहा है कि दक्षिण भारत की किसी जगह का वीडियो है क्योंकि वहीं के स्टाइल में वीडियो में डांस किया जा रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स प्रभु देवा के स्टाइल में डांस कर रहा है और बैकग्राउंड में कई तरह के गाने बज रहे हैं. उस शख्स के बगल में एक और शख्स खड़ा हुआ था, वह भी अजीबोगरीब तरीके से डांस कर रहा है. थोड़ी देर में एक लुंगी पहने हुए शख्स की एंट्री होती है. लोगों को लगता है शायद यह कुछ बेहतर डांस करेगा, लेकिन निराशा मिली.

वह शख्स भी उन्हीं लोगों की कॉपी करने लगा. सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग कहने लगे कि भाई यह सब लोग प्रभुदेवा की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वैसा कर नहीं पा रहे हैं. एक ने लिखा कि भाई इस तरह का डांस मत करो, नहीं तो प्रभु देवा सार आ जाएंगे आप लोगों से शिकायत करेंगे.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news