इस महंगाई में दुकानदार ने दिया जबरदस्त ऑफर, मोबाइल खरीदने पर 2 किलो प्याज मुफ्त

प्याज की बढ़ती कीमतों ने देश में हाहाकार मचा रखा है. देश भर में 120 से लेकर 200 रूपये तक प्याज बिक रहा है और रोज की सब्जियों में प्याज खाना सपना सा हो गया है.

इस महंगाई में दुकानदार ने दिया जबरदस्त ऑफर, मोबाइल खरीदने पर 2 किलो प्याज मुफ्त
इस तरह की स्कीम का पोस्ट करने के बाद इस मोबाईल की दूकान में ग्राहकों की भीड़ लगने लगी है.

गुजरात: प्याज की बढ़ती कीमतों ने देश में हाहाकार मचा रखा है. देश भर में 120 से लेकर 200 रूपये तक प्याज बिक रहा है और रोज की सब्जियों में प्याज खाना सपना सा हो गया है. घर की रसोई के साथ -साथ रेस्टोरेंट होटल्स और ढाबों पर भी प्याज गायब नजर आ रहा है. ऐसे में गुजरात मोडासा में एक दुकानदार द्वारा एक अनोखी स्कीम निकाली गयी है. मोबाईल की दूकान चलाने वाले दुकानदार ने स्कीम रखी है की उसकी दूकान से जो भी नया मोबाईल खरीदेगा उसे उसे दो किलो प्याज मोबाईल के साथ मुफ्त में दिया जायेगा. सोशल मीडिया पर दुकानदार द्वारा इस तरह की स्कीम का पोस्ट करने के बाद इस मोबाईल की दूकान में ग्राहकों की भीड़ लगने लगी है.

जो लोग कुछ समय बाद मोबाईल लेने का विचार कर रहे थे वो लोग इस स्कीम के बाद लोग अपना मन बदलकर इस स्कीम का फायदा उठाने में लगे हुए है और इस स्कीम के बाद एक ही दिन में दुकानदार ने 7 मोबाईल बेच दिए हैं. दुकानदार का कहना है की घर में ही देखा की खाने में सलाद में प्याज का ही ज्यादा इस्तेमाल होता है और अभी प्याज के बाद काफी बढ़ गए है, प्याज की कीमत एप्पल ,पेट्रोल ,डीजल से भी ज्यादा हो गयी है.

तब लगा की कस्टमर्स की डिमांड भी यह है की इस तरह की कोई स्कीम मिले. इसलिए हमने यह प्रपोजल दिया और उसके बाद कस्टमर्स का आना बढ़ गया. इस स्कीम के बाद कस्टमर्स के परिवार वाले भी काफी खुश है और इस स्कीम के बाद एक ही दिन में 7 मोबाईल और कई इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स बिक चुके है.

वही कस्टमर्स भी इस स्कीम से काफी खुश नजर आये कस्टमर्स का कहना है की अभी वो सिर्फ नए मोबाईल को खरीदने  का प्लान ही कर रहे थे लेकिन जैसे ही इस स्कीम के बारे में पता चला तो मोबाईल खरीद लिया और मोबाईल के साथ 2 किलो प्याज मिलना वाकई अच्छी स्कीम है इससे लोगों के परिवार में प्याज मिलने लगा है.