इंसान का हाथ है या जहरीला सांप! Video देखकर लोगों की खुली रह गई आंखें
Advertisement

इंसान का हाथ है या जहरीला सांप! Video देखकर लोगों की खुली रह गई आंखें

Snake Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने अपने हाथों को कलर करके असली सांप की तरह बना दिया है. इसके साथ ही उसने इसका वीडियो नागिन की बीन वाले म्यूजिक के साथ शेयर किया.

SCREENSHOT IMAGE

Snake Video: सोशल मीडिया पर आपने खतरनाक सांपों के कई सारे वीडियो देखे होंगे. सांप बहुत ही जहरीले जीव हैं, जिनके एक बार काटने से इंसान की मौत हो सकती है. आपने अपने घर के आस-पास सांप जरूर देखे होंगे. सांप को देखकर अधिकतर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. हालांकि ज्यादातर सांप जहरीले नहीं होते हैं. आपने नकली सांप भी देखे होंगे, जो कागज, लकड़ी या किसी चीज से बना दिए जाते हैं.

सांप है या हाथ

इन दिनों एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो ऐसा है, जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है. दरअसल, इसमें एक शख्स ने अपने हाथों को असली सांप की तरह बनाकर लोगों को चौंका दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने अपने हाथों को कलर करके असली सांप की तरह बना दिया है. इसके साथ ही उसने इसका वीडियो नागिन की बीन वाले म्यूजिक के साथ शेयर किया. 

इस वीडियो को अगर कोई भी शख्स पहली बार देखे तो वह चौंक ही जाएगा. वीडियो के आधे हिस्से को देखने पर तो ऐसा लगेगा कि जैसे वह कोई असली सांप देख रहा हो. वीडियो के शुरू में देखा जा सकता है कि एक पेड़ के सामने एक शख्स का हाथ दिखाई दे रहा है. आप देखेंगे कि शख्स के हाथ का कुछ हिस्सा सिल्वर रंग से और दो उंगलियों पर लाल रंग लगा हुआ है. इसके अलावा सिल्वर पेंट के साथ काले रंग की लाइनें बनाई गई हैं. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@earthdixe)

हैरान करने वाला वीडियो

इसी समय शख्स अपने हाथ को घुमाता है. इसके बाद वह अपनी मुट्ठी को कुछ ऐसे बंद करता है कि उसका हाथ एकदम असली सांप की तरह नजर आता है. शख्स अपने हाथ को नागिन की बीन वाले म्यूजिक के साथ ऐसे लहराता है, जिससे देखने में उसका हाथ बिल्कुल असली सांप की तरह महसूस होता है. वीडियो को 'earthdixe' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. 

Trending news