close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG: पत्नी से उधार मांगकर खरीदा था लॉटरी का टिकट, रातोंरात जीते 28 करोड़ रुपये

किसान ने अपनी पत्नी से पैसे मांगकर दुबई की प्रतिष्ठित यूएई बिग टिकट ड्रॉ की मासिक लॉटरी का टिकट खरीदा था. 

OMG: पत्नी से उधार मांगकर खरीदा था लॉटरी का टिकट, रातोंरात जीते 28 करोड़ रुपये
रिक्काला को अपने लॉटरी जीतने पर यकीन ही नहीं हो रहा है. लॉटरी जीतने से उनका पूरा परिवार बहुत खुश है.

नई दिल्ली: इंसान की किस्मत कभी भी पलट सकती है. दुनियाभर में ऐसे कई उदाहरण देखने को मिल जाते हैं, जिसमें आदमी फर्श से अर्श तक का सफर चुटकियों में तय कर लेता है. और, इन सबके पीछे होती है, उस शख्स की किस्मत. किस्मत के इस खेल ने तेलंगाना के एक किसान को रातोरात मालामाल कर दिया. दरअसल, निजामाबाद के एक किसान की दुबई में 28 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है. इसमें सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि उसने इस लॉटरी टिकट के लिए अपनी पत्नी से रुपये उधार लिए थे.  

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, निजामाबाद का रहने वाला रिक्काला विलास दुबई में कंस्ट्रक्शन साइट पर मजदूरी करता था और कुछ समय बाद वो ड्राइवर बन गया. बताया जा रहा है कि वह 45 दिन के वीजा पर दुबई गया था. वीजा अवधि खत्म होने पर वह भारत वापस आ गया. इससे पहले उसने अपनी पत्नी से पैसे मांगकर दुबई की प्रतिष्ठित यूएई बिग टिकट ड्रॉ की मासिक लॉटरी का टिकट खरीदा था. बीती 3 अगस्त को उन्हें 4 मिलियन अमेरिकी डॉलर की ईनामी राशि जीतने की खबर मिली.

 

रिक्काला को अपने लॉटरी जीतने पर यकीन ही नहीं हो रहा है. लॉटरी जीतने से उनका पूरा परिवार बहुत खुश है. बता दें कि दुबई के अबूधाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हर महीने यूएई बिग टिकट ड्रॉ की मासिक लॉटरी का आयोजन किया जाता है. लॉटरी के विजेता को करीब 28.45 करोड़ रुपये की ईनामी राशि दी जाती है. जुलाई महीने में यह लॉटरी रिक्काला विलास के नाम पर निकली है. वह जल्द ही ईनामी राशि लेने दुबई जाएंगे.