VIDEO: जहां गैंगरेप-हत्‍या के आरोपियों का एनकाउंटर हुआ, वहां स्‍कूली छात्राओं ने ऐसे दिया रिएक्‍शन

Hyderabad : आरोपियों के एनकाउंटर की खबर सामने आने के बाद हैदराबाद में सुबह जब स्‍कूली छात्राएं बस के जरिये अपने स्‍कूल जा रही थीं, तब उन्‍होंने खुशी से चिल्‍लाकर इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी. 

VIDEO: जहां गैंगरेप-हत्‍या के आरोपियों का एनकाउंटर हुआ, वहां स्‍कूली छात्राओं ने ऐसे दिया रिएक्‍शन
फोटो- ANI

हैदराबाद : हैदराबाद (Hyderabad) में महिला डॉक्‍टर से गैंगरेप करने के बाद उसकी जलाकर हत्‍या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार तड़के एनकाउंटर में मार गिराया. पुलिस का कहना है कि वह आरोपियों को मौका ए वारदात पर घटनाक्रम को समझने के लिए लेकर गई थी, लेकिन यहां उन्‍होंने पत्‍थरों से पुलिस टीम पर हमला कर दिया और फरार होने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने उन्‍हें एनकाउंटर में मार गिराया. इस खबर के सामने आने के बाद देशभर से प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं और इस घटना को लेकर पुलिस का समर्थन किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- हैदराबाद की निर्भया: पीड़िता के पिता ने बताई दोषियों को क्या सजा मिले

देखें वीडियो...

 

आरोपियों के एनकाउंटर की खबर सामने आने के बाद हैदराबाद में सुबह जब स्‍कूली छात्राएं बस के जरिये अपने स्‍कूल जा रही थीं, तब उन्‍होंने खुशी से चिल्‍लाकर इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी. इस दौरान वहां मौजूद भीड़ मोबाइल से उनका वीडियो बना रही थी. लड़कियां वहां मौजूद पुलिस को देखकर अपनी खुशी इजहार कर रही थीं.

ताल ठोक के: जब महिलाएं सुरक्षित नहीं तो समाज कैसे होगा सुरक्षित?

दरअसल, स्‍कूली छात्राओं की यह बस उसी फ्लाईओवर के ऊपर से गुजर रह थी, जहां आरोपियों ने महिला डॉक्‍टर के साथ इस वारदात को अंजाम दिया था और शुक्रवार तड़के पुलिस ने एनकाउंटर में उन्‍हें मार गिराया.