Emotional Post on Mother: IAS ने मां को लेकर शेयर कर दी ऐसी इमोशनल बात, पढ़कर आप भी दे बैठेंगे दिल
Advertisement

Emotional Post on Mother: IAS ने मां को लेकर शेयर कर दी ऐसी इमोशनल बात, पढ़कर आप भी दे बैठेंगे दिल

Emotional Post on Mother: एक आईएएस (IAS) अधिकारी ने मां को लेकर एक भावुक कर देने वाली पोस्ट शेयर की है. अब ये पोस्ट खूब तारीफें पा रही है. 

Emotional Post on Mother: IAS ने मां को लेकर शेयर कर दी ऐसी इमोशनल बात, पढ़कर आप भी दे बैठेंगे दिल

IAS shared Emotional Post on Mother: मां की बात निकलते ही हर शख्स के अंदर का नादान बच्चा जाग उठता है. चाहे वह फिर कोई IAS की क्यों ना हो. एक ऐसे ही IAS अधिकारी ने एक ऐसी इमोशनल पोस्ट शेयर की है कि पढ़ने वाला हर इंसान वाह-वाह कर रहा है. इस पोस्ट में एक हाथ से लिखी हुआ पत्र है. जिसमें ऐसी बात लिख है कि पढ़ने वाले भी इसे खुद की मां से जोड़कर भावुक हुए जा रहे हैं.  

हम वो आखिरी पीढ़ी है- 

IAS अर्पित वर्मा आज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनके चर्चा में रहने की वजह है ट्विटर पर शेयर की गई उनकी एक पोस्ट, जिसमें मां की मासूमियत के बारे में कुछ ऐसी शब्द लिखे हुए कि हैं पढ़ने वाले भी मोहित हो गए. अर्पित वर्मा ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है, 'हम वो आखिरी पीढ़ी है, जिनके पास ऐसी मासूम मां है जिनका 
- ना कोई सोशल मीडिया पर अकाउंट है 
- ना फोटो ना सेल्फी का शौक है 
- उन्हें ये भी नहीं पता कि स्मार्ट फोन का लॉक कैसे खुलता है
- जिनको ना अपनी जन्मतिथि का पता है
- उन्होंने बहुत कम सुविधाओं में अपना जीवन बिताया है. बिना किसी शिकायत के, 
जी हां, हम वो आखिरी पीढ़ी हैं जिनके पास वो ऐसी मां है.'

क्यों खास है ये पोस्ट

आज के समय में जब मांओं पर फोन में बिजी होने के आरोप लगते हैं ये सच है कि एक पीढी पहले की महिलाएं कुछ ज्यादा ही भोली नजर आती हैं. ये वही महिलाएं हैं जिनके सामने पूरा परिवार अपने-अपने फोन में आंखें गढ़ाए बैठा रहता है और उसे स्मार्ट फोन के लॉक खोलने के लिए भी किसी की मदद चाहिए होती है. ऐसे में IAS की ये पोस्ट पढ़ते ही लोगों को अपनी-अपनी मां याद आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें: तलाकशुदा महिला ने 20 साल बाद किया एक्स बॉयफ्रेंड को मैसेज, पिता बनने का दिया ऑफर

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

अब इस पोस्ट पर कई लोग अपने दिल की बात लिख रहे हैं. एक ने लिखा है कि बात तो सही है सर, तो वहीं एक ने लिखा है, 'एक अच्छी मां हर किसी के पास होती हैं, पर एक अच्छी औलाद हर मां के पास नही होती!'. वहीं एक ने लिखा कि अब मां की मासूमियत फोन ने छीन ली है. किसी ने कहा कि मां का भोलापन आने वाली पीढी नहीं जान पाएगी. 

LIVE TV

Trending news