बाजार में आज कल कॉपी प्रोडक्ट की भरमार है. उसकी बनावट ऐसी होती है कि कोई भी धोखा खा जाए. इसमें भी कई ग्रेड बने होते हैं जैसे फर्स्ट कॉपी, सेकंड कॉपी और थर्ड कॉपी. फर्स्ट कॉपी असली प्रोडक्ट के जैसा ही दिखता है. वहीं, इसके बाद वाले ग्रेड के प्रोडक्ट की क्वालिटी डाउन होती जाती है. कई बार लोग कॉपी प्रोडक्ट खरीद कर भी फेमस हो जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक शख्स ने हाल ही में जूते खरीदे और कॉपी प्रोडक्ट होने की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल, व्यक्ति ने PUMA के अंदाज में लिखे UPMA के जूते खरीदे. इसके बाद व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर को शेयर किया.


व्यक्ति के पोस्ट प स्विगी ने भी रिएक्ट किया. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस पोस्ट पर खूब मजे लिए. व्यक्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जूते की तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'कल इसे लोकल मार्केट से 690 रुपये में खरीदा. क्या समाज मुझे स्वीकार करेगा?'



जूता कॉपी प्रोडक्ट होने की वजह से वायरल हो गया. इस पर उपमा (UPMA) लिखा हुआ था. इसे देखकर एक यूजर ने लिखा कि मार्केट से 'स्वादिष्ट' जूता खरीदा है. उपमा दक्षिण भारत के राज्यों में मशहूर व्यंजन है, जिसे लोग चाव से खाते हैं.


इस ट्वीट पर स्विगी इंस्टामार्ट ने भी कमेंट किया और उपमा के पैकेट की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि 'खरीदने से पहले हमारा ऐप चेक कर लेना चाहिए था, इतना महंगा नहीं मिलता.' नीचे लिखा था, 160 ग्राम मात्र 55 रुपये में.