Interesting Wedding Card: दुल्हन ने शादी के लिए भेजा अजीब वेडिंग कार्ड, पढ़ते ही दोस्त-रिश्तेदारों के उड़ गए होश; आखिर ऐसा क्या लिखा था उसमें
Advertisement

Interesting Wedding Card: दुल्हन ने शादी के लिए भेजा अजीब वेडिंग कार्ड, पढ़ते ही दोस्त-रिश्तेदारों के उड़ गए होश; आखिर ऐसा क्या लिखा था उसमें

Weird News: दोस्तों-रिश्तेदारों की शादी में शामिल होने का कार्ड मिलते ही खुशी से उछल जाना सामान्य बात है. लेकिन एक होने वाली दुल्हन ने अपनी शादी के लिए वेडिंग कार्ड में कुछ ऐसा लिखकर भेजा कि दोस्तों के पैरों के तले की जमीन खिसक गई.

Interesting Wedding Card: दुल्हन ने शादी के लिए भेजा अजीब वेडिंग कार्ड, पढ़ते ही दोस्त-रिश्तेदारों के उड़ गए होश; आखिर ऐसा क्या लिखा था उसमें

Weird Wedding Invitation: दुनिया में लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अक्सर कई बार अजब-गजब कारनामे कर जाते हैं. ऐसी ही एक शादी में दुल्हन ने दोस्तों-रिश्तेदारों को अपनी शादी के वेडिंग कार्ड में कुछ ऐसा लिखकर भेज दिया, जिसे पढ़कर सबके होश उड़ गए. कार्ड पढ़कर लोग परेशानी में पड़ गए कि वे इस शादी में जाएं या न जाएं. आखिर उस कार्ड में होने वाली दुल्हन ने ऐसा क्या लिखवाया था, जिसके बारे में जानकर लोग परेशान हो गए. चलिए इस राज से परदा उठा ही देते हैं.

अक्टूबर में होनी है दुल्हन की शादी

'डेली मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन की एक महिला की अक्टूबर में शादी होने वाली है. उसने अपनी शादी के लिए कई महीनों से पैसे जोड़ रखे थे लेकिन जब उसने वेडिंग रिसेप्शन के खर्च का फाइनल हिसाब-किताब लगाया तो पैसे कम पड़ गए. ऐसे में महिला ने अपनी शादी का खर्च निकालने के लिए अनोखा तरीका निकाला है. महिला की ओर से दोस्तों और रिश्तेदारों को वेडिंग कार्ड भेजे गए हैं, जिसमें लिखा है कि वे सब उसकी शादी में आमंत्रित हैं. कार्ड में आग्रह किया गया है कि वे जब शादी में शामिल होने आएं तो खाने का खर्च करीब 4 हजार रुपये प्रति प्लेट साथ लेते आएं. इस खर्च में उन्हें खाने के साथ मिठाई और शराब भी पीने को मिलेगी.

'गिफ्ट के बजाय कैश लेकर आएं मेहमान'

दुल्हन के वेडिंग कार्ड में केवल यही नहीं लिखा है. कार्ड में आगे कहा गया है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमान गिफ्ट लाने का कष्ट न करें. इसके बजाय वे उन्हें कैश मनी गिफ्ट कर सकते हैं. इसके लिए दुल्हन ने उन्हें ऑनलाइन मनी ट्रांसफर और कैश वाउचर देने का विकल्प भी दिया है. कार्ड के अंत में सभी मेहमानों से आग्रह किया गया है कि वे इस निमंत्रण का जल्द जवाब दे दें, जिससे वह उनके स्वागत के लिए स्पेशल अरेंजमेंट कर सके. 

वेडिंग कार्ड मिलने के बाद मेहमान पशोपेश में

दुल्हन के इस वेडिंग कार्ड को पाकर लोग पशोपेश में हैं. वे समझ नहीं जा पा रहे हैं कि शादी में जाना ठीक रहेगा या नहीं. वहीं कई दोस्त दुल्हन की इस हरकत का मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा कि वे 2300 रुपये में किसी भी अच्छे रेस्टोरेंट में बढ़िया खाना और ड्रिंक ले सकते हैं. फिर 4 हजार रुपये खर्च करके इस शादी में जाने का क्या मतलब बनता है. वहीं एक ने लिखा कि अगर महिला को अपनी शादी के लिए वाकई पैसों की जरूरत थी तो वह किसी फंडिग वेबसाइट पर अपने आप को रजिस्टर करवा देती. वहां पर उसे इससे भी ज्यादा धनराशि मिल जाती. 

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news