close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बुरे सपने देखते-देखते डर गई महिला, हकीकत में निगली सगाई की 2.4 कैरेट की अंगूठी और फिर...

महिला को सपना आया था कि वह और उसका मंगेतर तेज गति से चल रही एक ट्रेन में यात्रा कर रहे हैं और इस दौरान कुछ बुरे लोगों से अंगूठी(ring) को बचाने के लिए उसने इसे निगल लिया.

बुरे सपने देखते-देखते डर गई महिला, हकीकत में निगली सगाई की 2.4 कैरेट की अंगूठी और फिर...
फोटो साभार: facebook.com/jenna.evans

वॉशिंगटन: एक अमेरिकी महिला ने नींद में आए एक बुरे सपने के कारण अपनी सगाई की अंगूठी(ring) निगल ली. इसके बाद महिला को अस्पताल जाकर सर्जरी करानी पड़ी. महिला को सपना आया था कि वह और उसका मंगेतर तेज गति से चल रही एक ट्रेन में यात्रा कर रहे हैं और इस दौरान कुछ बुरे लोगों से अगूंठी को बचाने के लिए उसने इसे निगल लिया. महिला के लिए बुरी बात यह हुई कि उसने सपने में ही नहीं, बल्कि हकीकत में ही अंगूठी(ring) निगल ली.
कैलिफोर्निया निवासी 29 वर्षीय जेना इवांस जब इस बुरे सपने के बाद जगी तो उसने देखा कि उसकी हीरे की अंगूठी(ring) उसकी उंगली में नहीं थी.

इवांस का कहना है कि जब उसके पेट से अंगूठी(ring) निकालने की प्रक्रिया शुरू हुई तो उसे उसकी मृत्यु होने से संबंधित रिलीज फॉर्म पर हस्ताक्षर करने को कहा गया. इवांस ने कहा, "इस समय मैं काफी रोई, क्योंकि अगर मैं मर गई तो बड़ी पागल कहलाऊंगी. मैंने इस शापित सगाई की अंगूठी(ring) के लिए लंबा इंतजार किया." सर्जरी के बाद पेट से सफलतापूर्वक अंगूठी(ring) निकाल ली गई.

इनपुट आईएएनएस से भी