Jija Saali News: साली ने दीदी के सामने कह दी ऐसी बात, सुनकर यूं झूम उठे जीजाजी
Advertisement

Jija Saali News: साली ने दीदी के सामने कह दी ऐसी बात, सुनकर यूं झूम उठे जीजाजी

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Saali News: साली ने दीदी के सामने कह दी ऐसी बात, सुनकर यूं झूम उठे जीजाजी

Jija Saali Viral News: शादी के वक्त जीजा और साली (Jija Saali) के बीच मजेदार केमेस्ट्री देखी जाती है. दोनों के बीच होने वाली नोंक-झोंक से ज्यादातर लोग वाकिफ होते हैं. दूल्हा जब बारात लेकर आता है तो टांग खिंचाई करने में सालियां पीछे नहीं हटतीं. जब सालियां एंट्री गेट पर दूल्हे का दरवाजा रोककर खड़ी होती हैं तो दूल्हे का चेहरा देखने लायक होता है. वहीं, जब जूता चुराई का रस्म आता है तो जीजू से शगुन के पैसे मांगने में वह बिल्कुल भी समय नहीं लगातीं.

  1. जीजाजी ने साली संग डांस फ्लोर पर मचाया तहलका
  2. बॉलीवुड के इस गाने पर जमक किया डांस
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: लंबू दूल्हे ने दुल्हन के लिए बढ़ाई मुश्किल, फिर स्टेज पर देखने को मिला कुछ ऐसा

जीजाजी ने साली संग डांस फ्लोर पर मचाया तहलका

इतना ही नहीं, सालियों की डिमांड इतनी ज्यादा हाई-फाई रहती है कि जीजाजी को पैसे निकालने के लिए कई बार सोचना पड़ता है. हालांकि, शादी के दौरान जीजा और साली के बीच न सिर्फ मजाक-मस्ती बल्कि डांस फ्लोर पर धूम-धड़ाका होते हुए देखा जा सकता है. इंटरनेट पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है, जब दूल्हा और दुल्हन डांस फ्लोर पर खड़े होते हैं तभी साली वहां आ धमकती है. जीजा अपने साली के साथ डांस करने में जरा सा भी देर नहीं लगाता, जबकि वहां मौजूद दुल्हन चुपचाप खड़ी हो जाती है.

 

 

 

बॉलीवुड के इस गाने पर जमकर किया डांस

बॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग 'दीदी तेरा देवर दीवाना...' गाना जैसे बजता है तो डांस फ्लोर पर जीजा और साली मिलकर डांस करने लग जाते हैं. इस दौरान चुपचाप खड़ी दुल्हन वहां से हट जाती है और फिर दोनों के बीच जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिलती है. यह वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर आया तो छा गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर द वेडिंग ब्रिगेड नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news