Jija Saali Video: जूता चुराने के चक्कर में आपस में भिड़ गए जीजा-साली के घरवाले, खूब हुई धक्का-मुक्की!
X

Jija Saali Video: जूता चुराने के चक्कर में आपस में भिड़ गए जीजा-साली के घरवाले, खूब हुई धक्का-मुक्की!

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Saali Video: जूता चुराने के चक्कर में आपस में भिड़ गए जीजा-साली के घरवाले, खूब हुई धक्का-मुक्की!

Jija Saali News: हम सभी अक्सर अनोखी भारतीय शादियों के बारे में बात करते हैं. शादी में हमेशा एक पल ऐसा होता है जो आपको खुशी, हंसी या आश्चर्य से भर देता है. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले जीजा-साली (Jija Saali) के इस वीडियो (Viral Video) में देखने को मिला, जब रजवाड़े अंदाज में शुरू हुई शादी में एक ऐसा पल आया, जब जूते को लेकर दो परिवारों के बीच धक्का-मुक्की और छीना-झपटी तक देखने को मिली. जीजा-साली (Jija Sali) के वीडियो को देखने के बाद हर कोई आश्चर्यचकित है.

यह भी पढ़ें : दूल्हा देने लगा ज्ञान तो पंडितजी ने बनाया 'बलि का बकरा', दुल्हन के सामने हुई बेइज्जती

जूता चुराई रस्म में खूब हुई झीना-झपटी

जी हां, दो मिनट से भी अधिक समय के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरुआत बेहद ही रजवाड़े अंदाज में हुई, लेकिन जैसे ही जूता चुराई का रस्म आया तो दूल्हा और दुल्हन का परिवार आपस में भिड़ गया. जीजाजी (Jija Saali) जहां अपने जूते बचाने के लिए पुरजोर कोशिश करते रहें, वहीं सालियां (Jija Sali News) भी कहां पीछे हटने वाली थीं. सालियां भी जमकर भिड़ गई. जीजा और साली (Jija Sali) के परिवार के सदस्य जूते को लेकर धक्का-मुक्की करने लगे, इतना ही नहीं, दोनों बीच झीना-झपटी भी देखने को मिली.

 

 

जीजा साली के बीच खूब हुई मस्ती-मजाक

धक्का-मुक्की करने के दौरान दूल्हे की हालत खराब हो गई. दोनों ही परिवार के सदस्यों ने जूते के लिए आपस में खूब दौड़-भाग की. इंस्टाग्राम पर जीजा-साली (Jija Saali) के इस वीडियो को विटी वेडिंग ने अपने अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में शादी के बारे में जानकारी भी दी. सबसे पहले कैप्शन में लिखा, 'द क्रेजिएस्ट जूता छुपाई...'

यह भी पढ़ें: आपका पार्टनर मोबाइल में क्या देख रहा चुपके-चुपके? इस ट्रिक से आसानी से करें पता

वीडियो के कैप्शन में लिखी मजेदार बात

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में आगे लिखा, 'नाहरगढ़ में यश और अनोखी की शादी में सबसे अजीब जूता चुराई रस्म देखने को मिली. पहले तो बड़े ही शांतिपूर्वक रस्म के साथ शुरू हुआ, लेकिन धीरे-धीरे दो परिवारों के बीच ऐसे पल देखने को मिले, जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता.'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news