Jija Sali News: जूते चुराने की बजाय साली ने दूल्‍हे के साथ किया ऐसा काम, दुल्‍हन पीटने लगी तालियां
X

Jija Sali News: जूते चुराने की बजाय साली ने दूल्‍हे के साथ किया ऐसा काम, दुल्‍हन पीटने लगी तालियां

स्‍टेज पर बैठकर दूल्‍हे (Groom) से हंसी-मजाक कर रही साली (Sali) ने ऐसा काम किया कि दूल्‍हा भौंचक रह गया. वहीं स्‍टेज पर मौजूद दुल्‍हन (Bride) समेत सारे लोग जमकर तालियां पीटने लगे. 

Jija Sali News: जूते चुराने की बजाय साली ने दूल्‍हे के साथ किया ऐसा काम, दुल्‍हन पीटने लगी तालियां

Jija Sali News: शादी में यदि जीजा-साली (Jija) की नोंक-झोंक न हो तो शादी का मजा फीका रहता है. इसलिए शादी की रस्‍मों (Wedding Rituals) में जीजा-साली (Jija-Sali) से जुड़ी रस्‍में खासतौर पर बनाई गईं हैं. दूल्‍हा और बरातियों के साथ-साथ शादी में आए सारे मेहमानों (Guests) का ध्‍यान भी इन रस्‍मों पर रहता है. इसमें सबसे खास रस्‍म होती है जूता चुराने (Juta Churana) की रस्‍म. इस रस्‍म में दुल्‍हन की बहन दूल्‍हे के जूते चुरा लेती है और इसके बदले में दूल्‍हा यानी कि अपने जीजा से तगड़ा नेग लेती है. जीजा-साली के बीच की इस रस्‍म का एक वीडियो जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. 

दूल्‍हे के पैर से उतारकर ले गई जूते 

आमतौर पर शादी की रस्‍मों और पूजा-पाठ के समय जब जीजा जब अपने जूते उतारता है तो सालियां चुपके से आकर उसके जूते चुरा ले जाती हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर लगता है कि साली कुछ ज्‍यादा ही जल्‍दी में थी. लिहाजा वह स्‍टेज पर बैठे दूल्‍हे के पैर से ही जूते निकाल कर ले जाती है.

अचानक हुए इस हमले के लिए दूल्‍हा तैयार नहीं था और अपने पैरों से जूते निकलते देख भौंचक रह गया. हालांकि दूल्‍हा-दुल्‍हन को घेर कर बैठीं ढेर सारी सालियों को देखकर ही लग रहा है कि वे जूते चुराने नहीं बल्कि छीनने के लिए पूरी तैयारी के साथ आईं थीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @canada_wale_05

यह भी पढ़ें: Wedding News: स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे को मारा मुक्का, हाथ जोड़कर माफी मांगने पर हुआ मजबूर!

देखता रह गया दूल्‍हा 

वीडियो में देख सकते हैं कि साली ने दूल्‍हे के पैर से जूते निकाले और स्‍टेज से भाग निकलीं. यह देखकर दूल्‍हा दंग रह गया लेकिन वहां मौजूद दुल्‍हन समेत सारे लोग साली की हिम्‍मत देखकर तालियां बजाने लगे. यह वीडियो इंस्‍टाग्राम रील पर @canada-wale-05 अकाउंट से शेयर किया है. बता दें कि आजकल सोशल मीडिया पर वेडिंग वीडियो में जीजा-साली के वीडियो खासे वायरल हो रहे हैं. 

Trending news