गजब: धूप सेंकते रहे कर्मचारी और फाइल लेकर भाग गई बकरी, फिर हुई मजेदार बात
X

गजब: धूप सेंकते रहे कर्मचारी और फाइल लेकर भाग गई बकरी, फिर हुई मजेदार बात

जब बकरी ब्लॉक ऑफिस (Goat Eats Govt File) में घुसकर फाइल निकालकर ले जाती है, इस दौरान ब्लॉक ऑफिस (Kanpur Block Office Video) के कर्मचारी धूप सेंकते रहे और आराम फरमाते रहे.

गजब: धूप सेंकते रहे कर्मचारी और फाइल लेकर भाग गई बकरी, फिर हुई मजेदार बात

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Goat Eats Govt File) हो रहा है, जिसे देखकर आप कह उठेंगे कि सरकारी कर्मचारी बिल्कुल भी जिम्मेदार नहीं होते. यह वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के ब्लॉक ऑफिस (Kanpur Goat Viral Video) का है. वायरल वीडियो (Kanpur Block Office Video) में देखा जा सकता है कि एक बकरी ब्लॉक ऑफिस में अंदर घुसती है और वहां रखी फाइल अपने मुंह में दबाकर (Goat Eats File) भाग जाती है.

सबसे हैरानी की बात यह है कि जब बकरी ब्लॉक ऑफिस में घुसकर फाइल निकालकर ले जाती है. इस दौरान ब्लॉक ऑफिस के कर्मचारी धूप सेंकते रहे और आराम फरमाते रहे. कानपुर के ब्लॉक ऑफिस से सरकारी फाइल लेकर भागने का बकरी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कर्मचारियों की जमकर क्लास लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मां का 'चप्पलमार प्यार', लंबे समय बाद बेटे से मिली तो एयरपोर्ट पर बरसाने लगी चप्पल, Video देख आ जाएगा मजा

ठंड से बचने के लिए धूप सेंक रहे थे कर्मचारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बकरी जब इस काम को अंजाम दे रही थी तब कर्मचारी ऑफिस में काम ही नहीं कर रहे थे, बल्कि वह ठंड से बचने के लिए बाहर कुर्सी पर बैठकर धूप सेंक रहे थे. वीडियो में कर्मचारियों की लापरवाही देखी जा सकती है. आप देख सकते हैं कि बकरी आराम से फाइल के पन्नों को खा रही है. बकरी काफी देर तक फाइल के पन्नों को चबाती रही.

हालांकि जब कुछ देर बाद कर्मचारियों की बकरी पर नजर पड़ी तब जाकर उन्हें पता चला कि यह ऑफिस की फाइल है. इसके बाद एक कर्मचारी बकरी के पास जाकर उससे फाइल लेने की कोशिश करने लगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही कर्मचारी बकरी के पास जाता है, बकरी वहां से भाग जाती है. बकरी ब्लॉक ऑफिस के कर्मचारियों को जमकर छकाती दिख रही है. देखें वीडियो-

बकरी के पीछे भागता रहा कर्मचारी

आप देख सकते हैं कि बकरी यहां-वहां भाग रही है और उसे पकड़ने के लिए एक कर्मचारी भी उसके पीछे दौड़ लगाता रहा.  काफी मशक्कत के बाद जब तक कर्मचारी बकरी से फाइल ले पाता है तब तक बकरी आधी फाइल चबा चुकती है. इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया. ट्विटर पर यह वीडियो @apnarajeevnigam नामक यूजर ने पोस्ट किया है. वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news