Kerala Covid Cases: शख्स ने ऐसे काम के लिए मांग लिया ई-पास, पुलिसवाले भी रह गए हक्के-बक्के

देश में कोरोना संक्रमण (Corona Cases In India) के मामलों से निपटने के लिए हर राज्य में अलग रणनीति अपनाई जा रही है. केरल में लगे लॉकडाउन (Lockdown In Kerala 2021) के बीच लोगों को ई-पास (Covid E-Pass) बनवाकर ही बाहर निकलने की इजाजत है. इसी बीच केरल के कुन्नूर में पुलिस को सेक्स के लिए ई-पास (E-Pass For Sex) का आवेदन मिला है.

Kerala Covid Cases: शख्स ने ऐसे काम के लिए मांग लिया ई-पास, पुलिसवाले भी रह गए हक्के-बक्के
ई-पास की अजीबोगरीब रिक्वेस्ट

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना के मामलों (Corona Cases In India) ने सभी को चिंता में डाल दिया है. हर राज्य अपने स्तर पर कोरोना के मामलों से निपटने के लिए रणनीति तैयार कर रहा है. कई राज्यों में संपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है, कुछ में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) लगा हुआ है तो कुछ में राज्य के अंदर भी कहीं आने-जाने के लिए ई-पास (Covid E-Pass) जारी करने की व्यवस्था की गई है. इसी बीच पुलिसवालों के पास ई-पास के लिए कई अजब-गजब रिक्वेस्ट (Weird E-Pass Request) आ रही हैं.

सेक्स के लिए मांगा ई-पास

केरल में लागू कोरोना नियमों (Kerala Covid Cases) के तहत लॉकडाउन (Lockdown In Kerala 2021) में सिर्फ बेहद आपातकालीन स्थिति में ही घर से बाहर निकलने की इजाजत है. इसके लिए भी लोगों को ई-पास (Kerala E-Pass) बनवाकर प्रशासन की परमिशन लेनी पड़ती है. राज्य में ई-पास के लिए रोजाना ढेरों आवेदन आते हैं. उनमें से कुछ इतने अजीब होते हैं कि पुलिसवालों का भी सिर चकरा जाता है. केरल पुलिस की मानें तो कुन्नूर पुलिस के पास एक व्यक्ति की अजीबोगरीब रिक्वेस्ट आई थी, जिसमें उसने 'सेक्स' के लिए ई-पास (E-Pass For Sex) का आवेदन किया था.

यह भी पढ़ें- शख्स ने Remdesivir को कहा 'रेमो डिसूजा', इंटरनेट पर वायरल हुआ डायरेक्टर का जवाब

सफाई के लिए घर तक भेजी गई पुलिस

आमतौर पर लॉकडाउन (Lockdown) में मेडिकल या बेहद जरूरी कारणों के लिए ही घर से निकलने की इजाजत होती है. लेकिन कुन्नूर पुलिस उस समय हैरान रह गई, जब उनके पास 'सेक्स' के लिए ई-पास (E-Pass For Sex) का आवेदन आया था. मामला इस हद तक बिगड़ गया कि पुलिस ने व्यक्ति के घर जाकर उसको फटकारा और इस बेवकूफी के लिए सफाई मांगी.

VIDEO

यह भी पढ़ें- सिक्के हमेशा गोल क्यों होते हैं? वजह जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

व्यक्ति ने मानी अपनी गलती

पुलिस के सामने पेशी होने पर व्यक्ति ने स्वीकारा कि उसे शाम के 6 बजे किसी जरूरी काम से बाहर जाना था. लेकिन हड़बड़ी में उसने Six को Sex लिख दिया, जिसकी वजह से इतना बवाल हुआ. जल्दबाजी में वह फॉर्म पर समय करेक्ट करना भूल गया था. पुलिस को भी यह वाकया समझकर काफी हैरानी हुई.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.