close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: बेघर ने अजनबी से मांगी मदद, ATM कार्ड देकर बोला शख्स- जितने की जरूरत हो निकाल लो

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक लंबी दाढ़ी में एक बूढ़ा आदमी आता है और क्लब में बैठे लोगों में से एक को जाकर एक कार्ड और रसीद पकड़ाता है.

Video: बेघर ने अजनबी से मांगी मदद, ATM कार्ड देकर बोला शख्स- जितने की जरूरत हो निकाल लो
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जेक फेडा नाम के एक फेसबुक यूजर ने अपने पेज पर शेयर किया है. जिसमें उसने इस पूरी घटना के बारे में भी बताया है. (फोटो साभारः फेसबुक)

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक गरीब सा दिखने वाला युवक किसी रेस्टोरेंट में बैठे आदमी को कुछ देता हुआ दिख रहा है. दरअसल, यह वीडियो इंग्लैंड के न्यूकैसल का है, जहां कुछ युवक रेस्टोरेंट में बैठकर खाना खा रहे थे कि तभी उनके पास एक बेघर आदमी आता है और कुछ पैसे मांगता है. इन्हीं लोगों में से एक युवक जरूरतमंद आदमी से कहता है कि अभी उसके पास उसे देने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन तभी वह उसे अपना एटीएम कार्ड पकड़ा देता है और पिन देकर कहता है कि वह अपने लिए इसमें से पैसे निकाल ले. बेघर युवक जाता है और अपने लिए बीस पाउंड निकालकर कार्ड शख्स को वापस पकड़ा देता है. इसके साथ ही उसने निकाले गए पैसों की रसीद भी युवक को दी और थैंक्यू बोलकर वापस चला गया.

VIRAL VIDEO: सपना चौधरी के शो में पुलिस का दखल, स्टेज पर चढ़कर रोका डांस

 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जेक फेडा नाम के एक फेसबुक यूजर ने अपने पेज पर शेयर किया है. जिसमें उसने इस पूरी घटना के बारे में भी बताया है. जेक के मुताबिक वह रात के वक्त एक नाइटक्लब में बैठा था कि तभी उसके सामने बैठे लोगों के पास एक गरीब और बेघर व्यक्ति आता है. वह उन लोगों से कुछ पैसे की मदद के लिए पूछता है. तब उनमें से एक युवक ने कहा कि उसके पास अभी कुछ नहीं है, और कार्ड और पिन नंबर दे कर कहा कि अपने लिए 20 पाउंड निकाल लो. यह सब देखकर जेक उस आदमी से काफी प्रभावित होता है और सोचा कि क्यों न इस घटना के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को बताया जाए. इसी बीच जेक ने उस आदमी का वीडियो बना लिया और अपने फेसबुक अकाउंट पर इसे शेयर किया.

शिल्पा शेट्टी के बेटे का यह VIDEO हुआ वायरल, लोगों ने कहा- 'यह कमाल का है'

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक लंबी दाढ़ी में एक बूढ़ा आदमी आता है और क्लब में बैठे लोगों में से एक को जाकर एक कार्ड और रसीद पकड़ाता है. इसके साथ ही उसके हाथ में कुछ रुपये भी देखे जा सकते हैं. पूरी घटना के बारे में पता लगने पर लोग पैसे देने वाले शख्स की काफी तारीफ कर रहे हैं और इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें सोशल मीडिया पर अब तक इस वीडियों को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और सैकड़ों से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं और कार्ड देने वाले शख्स की काफी तारीफ कर रहे हैं.