भूखे King Cobra को खिला दिया सड़ा-गला मांस, गुस्से में मालिक पर ही कर दिया अटैक; देखें Video
Advertisement

भूखे King Cobra को खिला दिया सड़ा-गला मांस, गुस्से में मालिक पर ही कर दिया अटैक; देखें Video

King Cobra Video: एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति ने सैकड़ों कोबरा सांपों को पालतू बना लिया. वह रोजाना उन्हें शानदार खाना भी देता है. वीडियो वायरल होने पर देखा जा सकता है कि जब व्यक्ति ने खाना देने में देरी की, तो किंग कोबरा (King Cobra Attack) गुस्से से लाल हो गया

 

भूखे King Cobra को खिला दिया सड़ा-गला मांस, गुस्से में मालिक पर ही कर दिया अटैक; देखें Video

King Cobra Video: साधारण सांप (Snake Video) देखकर लोगों को डर लगता है, लेकिन यदि किंग कोबरा (King Cobra) और अजगर आपस में मुकाबला करें, तो वास्तविकता का दृश्य कैसा होगा, यह किसी को भी चौंका देगा. हालांकि, दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्हें सांपों से बिल्कुल भी डर नहीं लगता और उन्हें वह सांपों को भी पालतू बना लेते हैं. हाल ही में, एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति ने सैकड़ों कोबरा सांपों को पालतू बना लिया. वह रोजाना उन्हें शानदार खाना भी देता है. वीडियो वायरल होने पर देखा जा सकता है कि जब व्यक्ति ने खाना देने में देरी की, तो किंग कोबरा (King Cobra Attack) गुस्से से लाल हो गया और फिर अपने मालिक पर ही अटैक कर दिया.

भूख की वजह से किंग कोबरा ने कर दिया मालिक पर अटैक

जैसा कि आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स पहले सांपों को खिलाने के लिए सड़ा-गला मांस प्लेट में रखता है और फिर किंग कोबरा सांप को उसके छोटे से बाड़े से निकालता है. दरअसल, भूखे सांप को मालिक ने काफी देर में निकला, जिसकी वजह से वह काफी गुस्से में था और जैसे ही उसने बाहर निकाला तो वह सबसे पहले अपने मालिक पर हमला कर दिया. हालांकि, उसने सांप को हैंडल करने वाले डंडे से उसका सिर घुमाया और खाने की तरफ छोड़ दिया. हालांकि, सांप तुरंत ही खाने की तरफ बढ़ा और फिर एक-एक करके उसे निगलने लगा. इस वीडियो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

देखें वीडियो-

यूट्यूब पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

किंग कोबरा (King Cobra) से संबंधित आपने कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन जो सीन इस वीडियो में देखने को मिल रहा है, वह आपको आमतौर पर कहीं नहीं मिलेगा. यह डरावने वीडियो को "Cobra Giant" नामक यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया गया है. इस चैनल पर सांपों से जुड़े कई सारे वीडियो मौजूद हैं. वीडियो के कैप्शन में यह भी जानकारी दी गई है कि किंग कोबरा ने अपने मालिक पर हमला कर दिया. हालांकि, इस किंग कोबरा के वीडियो को वियतनाम का होने का दावा किया जा रहा है.

 

Trending news