King Cobra को देखकर सूख गया लोगों का गला! डरकर थर-थर कांपने लगा Video बनाने वाला शख्स
Advertisement

King Cobra को देखकर सूख गया लोगों का गला! डरकर थर-थर कांपने लगा Video बनाने वाला शख्स

King Cobra Video: सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 18 फुट लंबे किंग कोबरा को देखा जा सकता है. जिस किसी ने भी वीडियो को देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए.

 

King Cobra को देखकर सूख गया लोगों का गला! डरकर थर-थर कांपने लगा Video बनाने वाला शख्स

King Cobra Snake: सांप का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. अगर किसी ने किंग कोबरा (King Cobra) को देख लिया तो उसकी हवा टाइट हो जाती है. यहां तक ​​कि जंगल के खतरनाक से खतरनाक जानवर भी सांपों से दूर रहते हैं. यह एक फैक्ट है कि किंग कोबरा (King Cobra Snake)  दुनिया का सबसे लंबा विषैला सांप है. किंग कोबरा (King Cobra Attack)  का भोजन दूसरे सांप हैं. अत्यधिक विषैला किंग कोबरा (King Cobra Bite) उकसाए जाने पर बेहद खतरनाक हो जाता है, लेकिन आम तौर पर वह इंसानों से दूर ही रहता है जब तक कि खुद इंसान उसके पास नहीं आते. 

King Cobra को वीडियो देखकर घबराए लोग

जानकारी के मुताबिक, एक पूर्ण विकसित किंग कोबरा की लंबाई 19 फीट तक हो सकती है. ऐसा कहा जाता है कि एक वयस्क किंग कोबरा औसतन 13 फीट की लंबाई तक होती है और इसका वजन करीब 6 किलोग्राम तक हो सकता है. सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 18 फुट लंबे किंग कोबरा को देखा जा सकता है. जिस किसी ने भी वीडियो को देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए. किंग कोबरा अक्सर अपने फन फैलाकर बैठ जाता है, लेकिन इस वीडियो में किंग कोबरा करीब 3 से 4 फुट तक ऊंचाई पर खड़ा हुआ दिखाई दिया. इस वीडियो को देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए.

देखें वीडियो-

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सांपों के वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा तहलका मचाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं. इस वीडियो पर भी गजब का रिस्पॉन्स मिला है. इसपर अभी तक एक लाख 71 हजार व्यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं. वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन यह फिर से वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. हालांकि, कुछ लोगों ने कमेंट बॉक्स में यह भी बताया कि यह किंग कोबरा नहीं हो सकता. ब्लैक मांबा जैसे रैटल स्नेक ही जमीन पर कई फीट ऊंचाई तक खड़ा हो पाते हैं. एक शख्स ने कहा, "सांप को देखकर वीडियो बनाने वाला भी थर-थर कांप गया होगा."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news