Desi Jugaad लगाकर हवा में उड़ रहे पैसों को यूं लूट डाला, देखें मजेदार Video
Advertisement

Desi Jugaad लगाकर हवा में उड़ रहे पैसों को यूं लूट डाला, देखें मजेदार Video

Desi Jugaad : पैसे लूटने के लिए अक्सर लोग हवा में उछलकर या फिर एक-दूसरे से छीना-झपटी करते हैं. लेकिन यहां कुछ और ही देखने को मिला, जब गाड़ी से सवार होकर जाने वाले कुछ लोग पैसे हवा में उड़ा रहे थे. 

Desi Jugaad लगाकर हवा में उड़ रहे पैसों को यूं लूट डाला, देखें मजेदार Video

Desi Jugaad : हम अक्सर शादियों में देखते आए हैं कि डांस करते वक्त हवा में उड़ाए जाने वाले पैसे लूटे जाते हैं. ज्यादातर बच्चे और वहां मौजूद ढोल-नगाड़े वाले इन पैसों को पकड़ने की कोशिश करते हैं. आज के समय में हालांकि यह बेहद कम ही देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक गाड़ी से जा रहा शख्स हवा में ढेर सारे पैसे लूटा रहा है. जिसे लूटने के लिए दर्जनों लोग भीड़ लगा रखे हैं.

  1. हवा में ही जुगाड़ लगाकर लूटे पैसे
  2. बड़े से जाल में फंसाए कई सारे रुपए
  3. लाखों लोगों ने देख डाला वीडियो

हवा में ही जुगाड़ लगाकर लूटे पैसे

पैसे लूटने के लिए अक्सर लोग हवा में उछलकर या फिर एक-दूसरे से छीना-झपटी करते हैं. लेकिन यहां कुछ और ही देखने को मिला, जब गाड़ी से सवार होकर जाने वाले कुछ लोग पैसे हवा में उड़ा रहे थे. लूटने के लिए लगी भीड़ में कुछ ऐसे भी थे, जो गजब का देसी जुगाड़ लगाया. पैसे लूटने के लिए ऐसा जुगाड़ बेहद ही कम देखने को मिलता है. 

 

 

बड़े से जाल में फंसाए कई सारे रुपए

पैसे को लूटने के लिए शख्स ने बड़ा सा जाल बनाया और ज्यादा से ज्यादा पैसों को एक साथ उसी में भर लिया. जिनके पास ऐसे जाल नहीं थे वह इक्के-दुक्के पैसे लूटे, जबकि जुगाड़ वाले शख्स ने उनसे कई गुना पैसे लूट डाले. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इंस्टग्राम पर शानू खान नाम के अकाउंट पर इसे अपलोड किया है. करीब 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. 

Trending news