close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यहां हो रहा है चमत्कार, नल खोलते ही निकल रहा है खौलता पानी, जानें क्या है पूरा मामला

भरी बरसात में इस तरह का गर्म पानी महज 80 फुट के अंदर से आना बेहद ही चौंकाता है. हालांकि प्रशासन ने भी जांच के आदेश दिए हैं.

यहां हो रहा है चमत्कार, नल खोलते ही निकल रहा है खौलता पानी, जानें क्या है पूरा मामला

नरसिंहपुरः कुदरत के करिश्मे के तौर पर गरम पानी के झरने हमने और कई बार देखने को मिलते हैं, लेकिन अगर किसी के घर में समर्सिबल पंप से ही गर्म खौलता हुआ पानी निकलने लगे तो आप क्या कहेंगे. जी हां, नरसिंहपुर जिले के आम गांव में ऐसा ही कुछ हुआ है, जहां रहने वाले एक जैन परिवार के घर में बने समर्सिबल पंप में लगातार गर्म पानी निकल रहा है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, साथ ही परिवार भी हैरान है.

बता दें यह गर्म पानी किसी के बाथरूम में गीजर का गर्म पानी नहीं है, बल्कि जमीन के अंदर से मोटर चालू करने पर सीधा गर्म पानी आ रहा है आम गांव के रहने वाले राजेश जैन के घर में लगभग 80 फुट गहरे गड्ढे में डली समर्सिबल मोटर से 15 दिन से गर्म पानी का स्रोत फूट पड़ा है और इसके चलते पूरा परिवार बेहद परेशान है, क्योंकि इस पानी का उपयोग करना तो दूर उसे छूने में भी हाथ जलने का डर बना है, क्योंकि यह पानी सामान्य से ज्यादा गर्म है.

देखें LIVE TV

पहले मां को खोया, फिर पेट पालने के लिए 12 साल की बच्ची पहुंच गई जेल, गुनाह जानकर रो पड़ेंगे आप

वहीं अगर इस पानी को ठंडा करके इस्तेमाल करने की सोच रहे हैं, तो डर है कि कोई केमिकल्स ऐसा ना हो जो शरीर को नुकसान पहुंचा दे. परिवार डरा हुआ है और प्रशासन से जांच की मांग की है. जानकार बताते हैं कि कभी-कभी पृथ्वी के अंदर भूगर्भ हलचल या क्रियाएं होने से इस तरह की बातें सामने आती हैं, लेकिन भरी बरसात में इस तरह का गर्म पानी महज 80 फुट के अंदर से आना बेहद ही चौंकाता है. हालांकि प्रशासन ने भी जांच के आदेश दिए हैं. पानी के सैंपल लेकर पीएचई विभाग ने इसे जांच के लिए भेजा दिया है. विभाग का कहना है कि जल्दी पता चल जाएगा कि आखिर गर्म पानी निकलने की वजह क्या है.