बाइक पर सवार दो भाइयों के पीछे पड़ा खूंखार तेंदुआ, बर्थडे केक से यूं बचाई जान!
Advertisement

बाइक पर सवार दो भाइयों के पीछे पड़ा खूंखार तेंदुआ, बर्थडे केक से यूं बचाई जान!

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसमें दो भाईयों ने अपनी जान बचाने के लिए बर्थडे केक (Birthday Cake) का सहारा लिया और किस्मत से उनकी जान बच गई.

बाइक पर सवार दो भाइयों के पीछे पड़ा खूंखार तेंदुआ, बर्थडे केक से यूं बचाई जान!

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसमें दो भाईयों ने अपनी जान बचाने के लिए बर्थडे केक (Birthday Cake) का सहारा लिया और किस्मत से उनकी जान बच गई. टाइम्स ऑफ इंडिया के खबर के मुताबिक, बुरहानपुर के नेपानगर इलाके में बीते रविवार को बाइक से जा रहे दो भाईयों के ऊपर एक तेंदुए ने हमला कर दिया. अपनी जान बचाने के लिए पीछे बैठे एक भाई ने बर्थडे के लिए घर ले जा रहे केक को तेंदुए के ऊपर मार दिया. गुस्साए तेंदुए ने करीब आधा किलोमीटर तक दोनों को दौड़ाया.

  1. तेंदुए के हमले में बाल-बाल बचे दो भाई
  2. बर्थडे केक को तेंदुए के ऊपर मारा
  3. एमपी के बुरहारपुर का मामला

तेंदुए के हमले में बाल-बाल बचे दो भाई

टाइम्सऑफइंडिया.कॉम के खबर के मुताबिक, रविवार की शाम करीब 6 बजे दो भाई फिरोज और साबिर मंसूरी बर्थडे केक खरीदकर वापस घर की ओर लौट रहे थे. तभी अचानक से बाइकसवार भाइयों पर तेंदुआ ने हमला कर दिया. डरकर दोनों ही बाइक सा भागना शुरू कर दिए.

पीछे बैठे शख्स ने जान बचाने के लिए कुछ नहीं समझ आया तो हाथ में लिए बर्थडे केक को ही तेंदुए के ऊपर मार दिया. तेंदुए के मुंह पर लगा बर्थडे केक शायद उसे पसंद नहीं आया और फिर बाइक के पीछे दौड़ना शुरू कर दिया. काफी देर करीब आधा किलोमीटर तक पीछा करने के बाद तेंदुआ रुक गया.

बर्थडे केक को तेंदुए के ऊपर मारा

बाइकसवार फिरोज मंसूरी और साबिर मंसूरी ने बाद में बताया कि बाइक गिराने के इरादे से तेंदुआ बार-बार पंजा मारता रहा, लेकिन बाइक की स्पीड तेज होने के कारण वह बच निकले. जानकारी के मुताबिक, वन विभाग ने नेपानगर के इस क्षेत्र में जगह-जगह चेतावनी के लिए बोर्ड लगाए हैं. इस इलाके में बड़ी संख्या में तेंदुए मौजूद हैं और पहले भी लोगों पर ऐसे हमले होते रहे हैं. कई बार तो ये तेंदुए रहवासी क्षेत्र में घुस जाते हैं तो भगदड़ मच जाती है.

Trending news