पिज्जा खाने वाले हो जाएं सावधान, निकला जिंदा कीड़ों का गुच्छा; देखकर आ जाएगी घिन!
Advertisement

पिज्जा खाने वाले हो जाएं सावधान, निकला जिंदा कीड़ों का गुच्छा; देखकर आ जाएगी घिन!

Maggots in Pizza: एक शख्स ने दावा किया है कि उसने एक मशहूर ब्रांड से पिज्जा मंगवाया था, जिसमें जिंदा कीड़े पाए गए. शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई फोटो भी शेयर किए हैं. इन फोटोज में पिज्जा में कीड़े देखे जा सकते हैं.

social media

Maggots in Pizza: पिज्जा खाना हम सबको पसंद होता है. पार्टी करनी हो या बर्थडे सेलिब्रेशन, आजकल हर कोई पिज्जा मंगवाता है और एंजॉय करता है. कुछ लोगों को पिज्जा इतना पसंद होता है कि वह इसे खाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. लेकिन आज हम आपको जो खबर बताने जा रहे हैं, इसे जानकर पिज्जा खाने से पहले आप सौ बार सोचेंगे.

  1. शख्स ने मंगवाया था पिज्जा
  2. पिज्जा में निकले जिंदा कीड़े
  3. न्यूजीलैंड के शख्स का दावा

शख्स ने बड़े ब्रांड से मंगवाया था पिज्जा

न्यूजीलैंड में एक शख्स ने दावा किया है कि उसने एक मशहूर ब्रांड से पिज्जा मंगवाया था, जिसमें जिंदा कीड़े पाए गए. शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई फोटो भी शेयर किए हैं. इन फोटोज में पिज्जा में कीड़े देखे जा सकते हैं. शख्स के अनुसार, ये कीड़े पिज्जा में चलते दिखाई दिए थे. वह भी कोई एक-दो कीड़े नहीं थे, बल्कि पिज्जा में कीड़ों का एक गुच्छा था.

ये भी पढ़ें- नौकरी के चक्कर में बॉयफ्रेंड को नहीं दे पाती थी समय, रोमांस के लिए बनवा दी एक नई गर्लफ्रेंड

न्यूजीलैंड हेराल्ड वेबसाइट की खबर के अनुसार, न्यूजीलैंड के ऑकलैंड के रहने वाले एक शख्स ने मशहूर ब्रांड के पिज्जा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद शायद ही आप कभी पिज्जा खा पाएंगे. इन तस्वीरों को देखने के बाद हो सकता है आपको घिन आ जाए. शख्स ने बताया कि उसने अपने लिए पिज्जा ऑर्डर किया था. जब पिज्जा घर आया तो उसने उसे खाने के लिए खोला.

ये भी पढ़ें- OMG: शख्स ने विशाल अजगर को अपने चुल्लू से पिलाया पानी, यकीनन नहीं देखा होगा ऐसा खौफनाक वीडियो

पिज्जा में चलते दिखे जिंदा कीड़े

शख्स ने बताया कि पिज्जा खाने के दौरान उसके होश उड़ गए. शख्स ने उसके अंदर चलते हुए कीड़े देखे. शख्स ने बताया कि पिज्जा में एक कीड़ा नहीं था, बल्कि कीड़ों का गुच्छा था. शख्स का नाम रेगीनाल्ड थालारी है. शख्स ने बताया कि उन्होंने चार पिज्जा मंगवाए थे. अपने कर्मचारियों के साथ वह पिज्जा एन्जॉय करना चाहते थे. उन्होंने पिज्जा के कुछ स्लाइस खा भी लिए थे. इसके बाद उन्होंने कुछ स्लाइस के ऊपर छोटे-छोटे कीड़े चलते हुए देखे. जब उन्होंने इसे नजदीक से देखा तो उनको उल्टी आ गई. पिज्जा के ऊपर सफेद रंग के कई कीड़े चल रहे थे.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news