सड़क किनारे बैठे गरीब लोगों को नोटों के बंडल बांटता है ये शख्स, जानें आखिर क्या है वजह
Advertisement

सड़क किनारे बैठे गरीब लोगों को नोटों के बंडल बांटता है ये शख्स, जानें आखिर क्या है वजह

कुछ लोग दूसरों की मदद करने में इतना भरोसा रखते हैं कि वह अपनी खास चीजों को भी दान में दे देते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.

सड़क किनारे बैठे गरीब लोगों को नोटों के बंडल बांटता है ये शख्स, जानें आखिर क्या है वजह

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते. जब भी आप सड़क से गुजरते हैं तो देखते होंगे कि बेघर लोग खाने और रोजमर्रा के जीवन को व्यतीत करने पैसे मांगते हैं. उन लोगों की मदद करने वाले लोग बेहद ही कम हैं. उनकी मदद के लिए अगर कोई आगे आता भी है तो कुछ फुटकर पैसे दे देते हैं या फिर खाने के लिए ऑफर करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी को बेघर और गरीब लोगों को नोटों की गड्डी देते हुए देखा है? शायद नहीं, चलिए हम आपको एक ऐसी ही खबर के बारे में बताते हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा.

  1. बेघर लोगों की मदद करने को आगे आया ये शख्स
  2. सोशल मीडिया पर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन
  3. इससे पहले भी बेघर लोगों की मदद को आगे आया था शख्स

बेघर लोगों की मदद करने को आगे आया ये शख्स

पीटर बॉन्ड नाम के एक शख्स ने एक बेघर शख्स के मदद के लिए झकझोर देने वाला काम किया है. वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बन गया है. हालांकि, कई लोगों को यह इमोशनल या दिल छू लेने वाला लगा. वह शख्स बेघर लोगों को नोटों की गड्डी देकर हैरानी में डाल देता है. उसने अपना यह वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया था, जिसे 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया. उसने अपने अकाउंट पर ऐसे कई वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें वह बेघर लोगों को मदद करने के लिए नोटों की गड्डी की पेशकश करता है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

कई लोगों ने पीटर बॉन्ड के प्रयासों की सराहना की, जबकि कुछ ने सवाल उठाया कि आखिर बेघर लोगों को ऐसे नोट कैसे बांट सकता है. दूसरों ने कहा कि अगर वह सच में लोगों की मदद करना चाहता है, तो वह टिकटॉक पर वीडियो शेयर नहीं करता. एक यूजर ने कहा कि शायद वीडियो से इनकम मिलने के बाद वह बेघऱ लोगों की मदद करता होगा.

इससे पहले भी बेघर लोगों की मदद को आगे आया था शख्स

कुछ समय पहले, एक क्लिप में एक व्यक्ति को अपना स्वेटपैंट उतारकर एक बेघर व्यक्ति को देते हुए देखा गया था, जिसे डोनट की दुकान के बाहर ठंड में कांपते देखा गया था. डेनियल रिचर्ड्स और उनकी पत्नी ने डेविड नाम के बेघर व्यक्ति को देखा, जब वे कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो में एक डोनट की दुकान पर देर रात जा रहे थे. कपल ने डेविड को कुछ खाने की पेशकश की और देखा कि उसने ठंड के मौसम में केवल एक जोड़ी शॉर्ट्स पहने हुए थे.

इस कपल ने आपस में बातचीत की कि वे कैसे बेघर शख्स की मदद कर सकते हैं, लेकिन उन्हें डर था कि अगर वे नए कपड़े लेने गए तो डेविड चला जाएगा. तब डेनियल ने अपने खुद का पजामा उतारकर डेविड के हाथ सौंप दिया. 

Trending news