Ajab Gajab News: शख्स ने फ्रीजर में रखे थे 183 जानवरों के अवशेष, पुलिस ने किया ऐसा
Advertisement

Ajab Gajab News: शख्स ने फ्रीजर में रखे थे 183 जानवरों के अवशेष, पुलिस ने किया ऐसा

183 Dead Animals in Freezer: कुछ जानवरों को शख्स ने जिंदा ही फ्रीजर में रख दिया गया था. इससे उनकी ठंड की वजह से जमकर मौत हो गई थी. एक महिला ने शिकायत की थी कि 43 साल के माइकल पैट्रिक टरलैंड ने उनके सांपों को वापस नहीं लौटाया था. उन्होंने इन सांपों को प्रजनन के लिए उनसे मांगा था.

representative image

183 Dead Animals in Freezer: अमेरिका के एरिजोना से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपने गैरेज के फ्रीजर में 183 पशुओं के अवशेष छिपा रखे थे. इसमें कुत्ता, खरगोश जैसे जानवरों के अवशेष शामिल हैं. इसके बाद शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शख्स के खिलाफ पशु क्रूरता का केस दर्ज किया गया है.

कुछ जानवरों को फ्रीजर में रखा जिंदा

रिपोर्ट के अनुसार, कुछ जानवरों को शख्स ने जिंदा ही फ्रीजर में रख दिया गया था. इससे उनकी ठंड की वजह से जमकर मौत हो गई थी. शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में बताया कि मोहवे काउंटी के अधिकारियों और पशु नियंत्रण अधिकारियों ने पशुओं के अवशेष को तीन अप्रैल को एक गैरेज फ्रीजर में पाया. 

एक महिला ने शिकायत की थी कि 43 साल के माइकल पैट्रिक टरलैंड ने उनके सांपों को वापस नहीं लौटाया था. उन्होंने इन सांपों को प्रजनन के लिए उनसे मांगा था. एरिजोना के गोल्डन वैली में शख्स के पुराने मकान के गैरेज में यह फ्रीजर रखा गया था. रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने कुत्ते, कछुए, छिपकली, पक्षी, सांप, चूहे और खरगोश आदि जानवरों के अवशेष अपने फ्रीजर में रखे थे. इसमें से कई जानवर जिंदा जमे हुए प्रतीत हो रहे थे. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

जब घर के मालिक ने टरलैंड और उसकी पत्नी को घर खाली करने को कह दिया था. इसके बाद सफाई करते समय जमे हुए जानवरों के बारे में पता चला. इसके बाद घर के मालिक के होश उड़ गए थे. इसके बाद टरलैंड को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. शख्ती से पूछताछ करने पर टरलैंड ने कुछ जानवरों को जिंदा ही फ्रीजर में रखने की बात स्वीकार कर ली है.

इनपुट- न्यूज एजेंसी भाषा

Trending news