वायरल होने की चाहत में बर्फीली नदी में कूदा, पत्नी बनाती रही वीडियो और चली गई जान
Advertisement

वायरल होने की चाहत में बर्फीली नदी में कूदा, पत्नी बनाती रही वीडियो और चली गई जान

Man Drowning Infront Of Wife: शख्स अपनी पत्नी के साथ कहीं घूमने गया था. इसके बाद उन दोनों को बर्फीली नदी दिखाई दी. शख्स ने इसे एक मौके के रूप में लिया और अपनी पत्नी से वीडियो बनाने को कहा.

the mirror

Man Drowning Infront Of Wife: आजकल इंटरनेट पर वायरल होने की चाहत में लोग क्या-क्या नहीं करते. इसी चक्कर में एक शख्स ने अपनी जान गंवा दी. सबसे दु:खद बात यह है कि शख्स ने अपनी पत्नी के सामने ही अपनी जान गंवा दी और उसकी पत्नी उसका वीडियो बनाती रह गई. शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

  1. वायरल होने के लिए बर्फीली नदी में कूदा
  2. हार्ट अटैक से चली गई शख्स की जान
  3. पत्नी बनाती रह गई वीडियो

द मिरर की खबर के अनुसार, अलेक्जेंडर नाम का शख्स अपनी पत्नी के साथ कहीं घूमने गया था. इसके बाद उन दोनों को बर्फीली नदी दिखाई दी. शख्स ने इसे एक मौके के रूप में लिया और अपनी पत्नी से वीडियो बनाने को कहा. इसके बाद अपने सारे कपड़े उतारकर शख्स उस बर्फीली नदी में कूद गया. इस दौरान पत्नी वीडियो बनाती रही. शख्स यूक्रेन के निप्रॉपेट्रोस क्षेत्र में स्थित आइस्ड-ओवर चोर्टोमेलिक नदी में कूदा था. 

पॉपुलर होने के चक्कर में गई जान

खबर के अनुसार, शख्स के लिए ऐसा करना घातक साबित हुआ. शख्स को बचाने के लिए गोताखोरों की टीम भी आई, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और -5C के तापमान वाली नदी में डूबकर उसकी जान चली गई. घटना का एक दर्दनाक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अलेक्जेंडर अपनी पत्नी से बात करते सुना जा सकता है. 

वीडियो में उसकी पत्नी कहती सुनाई दे रही है: 'क्या तुम डरते नहीं हो, अलेक्जेंडर?' इस पर शख्स जवाब देता है कि उसे डर नहीं लग रहा है. इसके बाद पत्नी फिर पूछती है कि क्या तुम्हें ठंड नहीं लग रही है? इस पर शख्स जवाब देता है कि नहीं, उसे ठंड नहीं लग रही है. इसके बाद पत्नी फिर पूछती है कि, क्या तुम्हारे पैर ठंडे नहीं हुए हैं? इस पर वह जोर से कहता है- नहीं.

ये भी पढ़ें- अचानक 20 रुपये की मूंगफली लेने पहुंच गए IPS अधिकारी, ठेलेवाले ने दिया ऐसा रिएक्शन

हार्ट अटैक से हो जाती है मौत

इस पर उसकी पत्नी कहती सुनी जा रही है कि हे भगवान, इतनी ठंड उससे बर्दाश्त नहीं हो रही है. वह अपने पति से कहती है कि उसे आशा है कि वह बीमार नहीं होंगे. हालांकि इसके बाद शख्स नदी में डूबने लगता है. वह धीरे-धीरे गंदे पानी में गायब हो जाता है. जिसके बाद वह काफी डर जाती है और पास खड़े लोगों से मदद मांगती है. पत्नी जोर-जोर से चिल्लाती है. तभी लोग इकट्ठा हो जाते हैं.

इसके बाद एक शख्स जंजीर से बर्फ में छेद करने की कोशिश करता है, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी होती है और उसके पति की जान चली जाती है. लोग उसे बचाने में कामयाब नहीं हो पाते हैं. बताया जा रहा है कि अलेक्जेंडर बर्फ के नीचे फंसकर डूब जाता है. इसके बाद बचावकर्मी आते हैं और नदी में डुबकी लगाकर उसकी लाश बाहर लाते हैं. अलेक्जेंडर की लाश अगले दिन तट से लगभग 70 फीट दूर 13 फीट की गहराई में मिला.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news