शख्स ने सीने पर पटाखा बांधकर लगाई आग तो हुआ जोरदार धमाका, Video हिला देगा सिर
Advertisement

शख्स ने सीने पर पटाखा बांधकर लगाई आग तो हुआ जोरदार धमाका, Video हिला देगा सिर

Viral Video: दीवाली के मौके पर आप पटाखे जलाना बेहद पसंद करते होंगे, लेकिन क्या आपने कभी पटाखा जलाने के बाद खुद के ऊपर रखा है? ऐसा करना भी नहीं चाहिए, क्योंकि एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया तो उसका हाल देखकर आप भी खौफ में आ जाएंगे.

शख्स ने सीने पर पटाखा बांधकर लगाई आग तो हुआ जोरदार धमाका, Video हिला देगा सिर

दीवाली, शादी या किसी पार्टी के मौके पर हम फायर क्रैकर का यूज करते हैं. अपनी खुशियों को दिखलाने के लिए यूज किया जाने वाला पटाखा कई बार जानलेवा भी साबित हो सकता है. हालांकि, दीवाली अभी दूर है लेकिन उससे पहले इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो को देखने के बाद आपको होश उड़ जाएंगे. पटाखा छुड़ाते वक्त आप उसे जमीन पर रख देते हैं, लेकिन एक शख्स ने अपने सीने पर रखकर आग लगाई.

  1. पटाखे से खिलवाड़ करना पड़ा भारी
  2. सीने पर पटाखों की लड़ी लगाकर जलाया
  3. ट्विटर पर लोग शेयर कर रहे यह वीडियो

पटाखे से खिलवाड़ करना पड़ा भारी

अब आप यह सोचने पर मजबूर होंगे कि आखिर पटाखे को अपने सीने पर रखकर बजाने की क्या जरूरत थी. जब मालूम ही है कि उससे नुकसान पहुंचेगा. वायरल होने एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने अपने सीने पर पटाखों की चटाई लपेट ली और फिर आग लगा दिया. उसे लगा कि वह स्नो फॉल में गिरे बर्फ में घुसकर बच जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

 

 

ट्विटर पर लोग शेयर कर रहे यह वीडियो

पटाखे जैसे बजने लगे वह दौड़कर जमीन पर लेट गया, लेकिन इससे वह बच नहीं सका. वीडियो देखकर मालूम पड़ता है कि उसके दोस्तों ने उसके साथ गंदा मजाक किया. इस वीडियो ट्विटर पर कई लोग शेयर कर रहे हैं. लोग इस वीडियो तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'आखिर क्यों?' यानी जब उसे पता है कि इससे नुकसान पहुंचेगा तो ऐसा क्यों किया.

Trending news