लोकल ट्रेन में कुछ ऐसी हरकत करने लगा शख्स, उसे देखकर यात्रियों का हुआ मूड खराब
Advertisement

लोकल ट्रेन में कुछ ऐसी हरकत करने लगा शख्स, उसे देखकर यात्रियों का हुआ मूड खराब

Mumbai Local Train Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से मुंबई लोकल ट्रेन का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

लोकल ट्रेन में कुछ ऐसी हरकत करने लगा शख्स, उसे देखकर यात्रियों का हुआ मूड खराब

पिछले साल दिसंबर में स्क्रीन पर हिट हुई अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' को फैन्स से धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली. गाने से लेकर डायलॉग्स तक दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. लोगों को 'सामी', 'श्रीवल्ली' और 'ओ अंतवा' जैसे गाने जमकर लुभा रहे हैं. ये गाने सोशल मीडिया पर भी खूब छाप छोड़ रहे हैं. मशहूर हस्तियों से लेकर इन्फ्लूएंसर्स तक, हर कोई गानों को अपने रील्स में यूज कर रहा है. अब, एक लड़के ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के 'श्रीवल्ली' हुक स्टेप का यूज किया, और यह दिखलाया कि कैसे लोग मुंबई लोकल ट्रेन में अपना रास्ता निकालने की कोशिश करते हैं. वीडियो को देखने के बाद लोगों के ढेर सारे रिएक्शन आए. 

  1. अल्लू अर्जुन की कॉपी करता हुआ दिखाई दिया शख्स
  2. डांस स्टेप को देखने के बाद हंस पड़ेंगे आप
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

अल्लू अर्जुन की कॉपी करता हुआ दिखाई दिया शख्स

वायरल हो रहे वीडियो में, एक लड़के ने 'श्रीवल्ली' हुक स्टेप का इस्तेमाल करके दिखाया कि कैसे मुंबईवासी मुंबई के एक लोकल के अंदर अपना रास्ता ढूंढते हैं. यह मजेदार वीडियो सिर्फ लोगों के चेहरे पर हंसी लाने के लिए है, इसे देखने के बाद आप भी इस बात को एग्री करेंगे. जब भी कोई यात्री मुंबई के लोकल ट्रेन के अंदर घुसने की कोशिश करता है तो एक्सलेटर, प्लेटफॉर्म, ट्रेन के गेट व अंदर कुछ ऐसी ही हरकत करता हुआ दिखाई देता है. हालांकि, इसके साथ शख्स ने श्रीवल्ली गाने को जोड़ दिया. हालांकि, इसमें सबसे मजेदार बात यह है कि उसके साथ यात्री बनकर खड़ा उसका दोस्त चेहरे के अलग-अलग एक्सप्रेशन देता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhiraj sanap (@dhirajjjjj_)

 

डांस स्टेप को देखने के बाद हंस पड़ेंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि अल्लू अर्जुन को कॉपी करने के स्टाइल में कैसे वह लड़का यात्रियों को परेशान करता है. आस-पास के लोग भी इस वीडियो को देखने के बाद अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. क्लिप को वीडियो कंटेंट क्रिएटर धीरज सनप द्वारा अपलोड किया गया है और इसे करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है. इसे रविवार को अपलोड किया गया था. करीब 50 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया.

Trending news