नंगे हाथों से खूंखार कोबरा को पकड़ता दिखा शख्स, Video में देखें फिर क्या हुआ
Advertisement

नंगे हाथों से खूंखार कोबरा को पकड़ता दिखा शख्स, Video में देखें फिर क्या हुआ

Man Catch King Cobra Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खूंखार किंग कोबरा दक्षिणी थाई प्रांत क्राबी में एक ताड़ के बागान में घुसने की कोशिश कर रहा है.

screenshot image

Man Catch King Cobra Video: सांप देखते ही कई लोगों की हालत खराब हो जाती है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह वीडियो थाईलैंड का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक अपने नंगे हाथों से एक खूंखार किंग कोबरा (King Cobra) को पकड़ता दिख रहा है.

  1. खूंखार सांप पकड़ने की कोशिश करता दिखा युवक
  2. कोबरा सांप पकड़ने के दौरान हुई ये बात
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

खूंखार कोबरा को पकड़ने की कोशिश करता है शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खूंखार किंग कोबरा दक्षिणी थाई प्रांत क्राबी में एक ताड़ के बागान में घुसने की कोशिश कर रहा है. इसके अलावा वह एक सेप्टिक टैंक में भी छिपने की कोशिश कर रहा है. यह कोबरा लगभग 14 फीट लंबा है. वहीं कोबरा का वजन 10 किलोग्राम से ज्यादा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक पहले सांप को खुली सड़क पर इधर-उधर घुमाता है और फिर उसे पकड़ने की कोशिश करता है.

ये भी पढ़ें- फ्लाइट में 'पुष्पा' फिल्म के गाने का हुक स्टेप करती दिखी एयर होस्टेस, लेकिन कर दी बड़ी गलती

इस घटना का वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में शख्स किंग कोबरा को पकड़ने की कोशिश करता दिखता है, इस दौरान एक बार सांप अपना जबड़ा खोलकर शख्स को काटने की कोशिश करता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप आगे की ओर उछलता है, हालांकि शख्स की किस्मत अच्छी थी कि सांप उसे काट नहीं पाता. देखें वीडियो- 

आखिरकार सांप को पकड़ लेता है शख्स

हालांकि थोड़ी देर में सांप को पकड़ लिया जाता है. इसके बाद उसे जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया जाता है. बताया जा रहा है कि सांप अपने साथी की तलाश में इधर-उधर भटक रहा था, क्योंकि हाल ही में एक कोबरा को स्थानीय लोगों ने मार डाला था. बता दें कि कोबरा दुनिया के विषैले सांपों में शामिल है. इसकी प्रजाति दक्षिणी और दक्षिण-पूर्व एशिया में अधिकतर पाई जाती है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news