चलती कार में यूं मस्ती कर रहे थे लड़के, Video देखकर Mumbai Police ने किया कुछ ऐसा
Advertisement

चलती कार में यूं मस्ती कर रहे थे लड़के, Video देखकर Mumbai Police ने किया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस बेहद एक्टिव है. अगर कोई भी मुंबई पुलिस को टैग करके शिकायत करता है तो उनका जवाब तुरंत आता है. इतना ही नहीं, उस पर कार्रवाई भी होती है. कुछ ऐसा ही एक मामला ठाणे में देखने को मिला.

चलती कार में यूं मस्ती कर रहे थे लड़के, Video देखकर Mumbai Police ने किया कुछ ऐसा

Viral Video: कई बार कुछ लोग अपने खुशी का इजहार करने लिए इस हद तक गुजर जाते हैं कि उन्हें मालूम ही नहीं होता कि वह कानून के दायरे से बाहर जा रहे हैं. मुंबई के ठाणे में कुछ लड़के चार पहिया वाहन के बाहर निकलकर मस्ती करते हुए दिखाई दिए. चलती गाड़ी पर सभी लड़के शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का मशहूर सॉन्ग 'हम इंडियावाले...' (Hum Indiawale) पर हुड़दंग कर रहे थे. इस मामले में एक शख्स ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से शिकायत कर डाली.

  1. शख्स ने पोस्ट किया वीडियो तो पुलिस ने लिया एक्शन
  2. वीडियो ट्विटर पर खूब हो रहा है वायरल
  3. मुंबई पुलिस ने लिखी यह बात

शख्स ने पोस्ट किया वीडियो तो पुलिस ने लिया एक्शन

बता दें कि एक शख्स ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करके मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को टैग कर दिया. आदिल शेख नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'मुंबई पुणे रोड का यह वीडियो है. आप से निवेदन है कृपया तत्काल कार्रवाई करें.' आदिल ने इस वीडियो के साथ एड्रेस और गाड़ी नंबर के बारे में पूरी डिटेल दी. जिसपर मुंबई पुलिस का भी जवाब आया. मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'महोदय, आपकी शिकायत @ThaneCityPolice को भेज दी गई है.'

 

 

 

वीडियो ट्विटर पर खूब हो रहा है वायरल

शिकायतकर्ता आदिल ने ट्वीट पर लिखा, 'सर, इनकी वजह से लोगों कों काफ़ी दिक्कत होती है और यह एक दिन का नहीं है. डेली का यह काम है. प्लीज सर, तत्काल कार्रवाई करें.' इस वीडियो पर अब तक सैकड़ों व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि ट्विटर पर मिली शिकायतों पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) लंबे समय से एक्शन लेती रही है. ट्विटर पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) काफी एक्टिव है. अक्सर वीडियो और ट्वीट वायरल होते रहते हैं.

Trending news