7 लोगों को बैठाकर शख्स ने तेज रफ्तार में दौड़ाई बाइक, 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक बाइक पर इतने लोग बैठे हुए हैं कि गिन पाना मुश्किल हो रहा है. इतना ही नहीं, शख्स तेज रफ्तार में सड़क पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. 

7 लोगों को बैठाकर शख्स ने तेज रफ्तार में दौड़ाई बाइक, 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

नई दिल्ली : हम अक्सर बाइक पर लोगों को एक-दो या फिर तीन लोगों की सवारी करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या कभी ऐसा देखा है कि एक ही बाइक पर इतने लोग बैठे हैं कि गिन पाना ही मुश्किल हो रहा है. यातायात कानून के मुताबिक एक बाइक पर एक या फिर दो से अधिक लोग सवारी नहीं कर सकते और दोनों ही लोगों को हेल्मेट लगाना जरूरी है. लेकिन यहां तो कानून की धज्जियां उड़ाते हुए युवा एक बाइक पर करीब आधे दर्जन से अधिक लोग बैठे हुए मालूम पड़ रहे हैं.

एक बाइक पर आधे दर्जन से ज्यादा लोग

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक बाइक पर इतने लोग बैठे हुए हैं कि गिन पाना मुश्किल हो रहा है. इतना ही नहीं, शख्स तेज रफ्तार में सड़क पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस लड़कों के लिए यह खतरनाक स्टंट खेल लग रहा है, लेकिन यदि कहीं गिर जाए तो इन्हें गंभीर चोटें भी लग सकती है. 

65 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद आप भले ही आश्चर्य व्यक्त करें, लेकिन ऐसा करना बिल्कुल भी सही नहीं है. वायरल हो रहे इस वीडियो को साढ़े पांच लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को पवन दीप नाम के शख्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्ट पर कई लोग अपने सुझाव दे रहे हैं कि कहीं गिर ना जाना या फिर संभल कर गाड़ी चलाएं, यह बिल्कुल भी सही नहीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Deep (@pawan)

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.