VIDEO: अटेंडेंस के दौरान टीचर ने लिया Mia Khalifa का नाम, स्टूडेंट्स ने कहा- 'Haw सर जी'

जयपुर की एक यूनिवर्सिटी की एक क्लास में एक मेल टीचर अटेंडेंस लगा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक-एक करके वो स्टूडेंट्स का नाम ले रहे हैं.

VIDEO: अटेंडेंस के दौरान टीचर ने लिया Mia Khalifa का नाम, स्टूडेंट्स ने कहा- 'Haw सर जी'

नई दिल्ली : जयपुर की यूनिवर्सिटी में कुछ ऐसा हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो भी शख्स देख रहा है, वो इसे देखने के बाद हैरान है. दअरसल, जयपुर की एक यूनिवर्सिटी की एक क्लास में एक मेल टीचर अटेंडेंस लगा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक-एक करके वो स्टूडेंट्स का नाम ले रहे हैं.

बीच में टीचर ने मिया खलीफा का नाम लिया. जिसके बाद स्टूडेंट्स उछल-उछलकर हंसने लगे. स्टूडेंट्स के हंसने के दौरान टीचर थोड़ा सा झेंप गए. स्टूडेंट्स की बीच टीचर का पॉर्न स्टार का नाम लेने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखिए वीडियो...

स्टूडेंट्स ने किया था प्रैंक
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कॉलेज में छात्रों ने अपने टीचर के साथ प्रैंक किया था. छात्रों ने प्रैंक करने के लिए अटेंडेंस शीट में मिया खलीफा का नाम लिखा दिया था. हालांकि स्टूडेंट्स का टीचर के साथ ऐसे मजाक का कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई बार ऐसे केस सामने आए हैं, जब छात्रों ने क्लास में टीचर का मजाक उड़ाया हो.