VIRAL VIDEO: 'खुशियां पैसों की मोहताज नहीं, भाई-बहन का धमाकेदार डांस वीडियो देखकर बोल पड़े लोग
Advertisement

VIRAL VIDEO: 'खुशियां पैसों की मोहताज नहीं, भाई-बहन का धमाकेदार डांस वीडियो देखकर बोल पड़े लोग

झारखंड के इस भाई-बहन की जोड़ी के अनोखे डांस स्टेप और एनर्जी को देखकर ट्विटर यूजर्स हैरान हैं. सोशल मीडिया पर इनका डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर भाई-बहन का वीडियो हो रहा वायरल.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर झारखंड के भाई-बहन की जोड़ी का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. टिकटॉक यूजर सनातन कुमार महतो (Sanatan Kumar Mahato) के अनोखे डांस स्टेप और एनर्जी को देखकर ट्विटर यूजर्स हैरान हैं. भाई-बहन की जोड़ी के एक डांस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनी माथुर (Mini Mathur) ने भी शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है.

  1. झारखंड के भाई-बहन का डांस वीडियो वायरल
  2. लोग कर रहे जमकर तारीफ
  3. लोग बोले- खुशियां पैसों की नहीं मोहताज

मिनी माथुर (Mini Mathur) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हां, आज सुबह मुझे यही देखने की जरूरत थी. उन लोगों को बहुत सारा प्यार, जो 2020 में भी पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहे हैं.' इस वीडियो में भाई-बहन अपने गांव में काफी जबरदस्त एनर्जी और एक्सप्रेशन्स के साथ डांस कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: 'ये उड़ कैसे सकता है', कांच तोड़कर कार में घुसा कछुआ तो बोल पड़े लोग, देखें Viral Video

मिनी माथुर (Mini Mathur Twitter) की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर भाई-बहन की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अच्छा है, वरना सबकुछ होते हुए भी लोग मायूस ही रहते हैं. वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- बहुत सुन्दर. खुशियां पैसों की, स्टेटस की मोहताज नहीं होती.

अपनी डांसिंग स्किल के कारण सनातन कुमार के टिकटॉक पर भी लाखों फैन्स हैं. खास बात यह है कि सनातन और उनकी बहन बिना किसी तामजाम या स्पेशल इफेक्ट का इस्तेमाल किये बिना ही लोगों का ध्यान खींच रहे हैं.

आपको बता दें कि मिनी माथुर (Mini Mathur) ने अभिनय के साथ-साथ कई टेलीविजन शो भी होस्ट किये हैं. उन्होंने इंडियन आइडल को 4 सीजन तक होस्ट किया था. इससे पहले वह एमीटीवी की वीजे थी. मिनी को 'आई, मी और मैं (I Me Aur Main)' फिल्म में भी देखा जा चुका है.

Trending news