close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मनचलों की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची लड़की, पुलिसवाले बोले- 'फैशन एक्सेसरीज पहनोगी तो होगा ही'

सरोजनी नगर में रहने वाली एक युवती जब सार्वजनिक नल पर पानी भरने गई तो मोहल्ले के शोहदों ने उसके साथ छेड़खानी की कोशिश की. इस दौरान जब लड़की का भाई मदद के लिए आया तो शोहदों के परिवारवाले एकजुट हो गए और मारपीट शुरू कर दी. 

मनचलों की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची लड़की, पुलिसवाले बोले- 'फैशन एक्सेसरीज पहनोगी तो होगा ही'
थाने में रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय दीवान ने पीड़िता से पूछा कि उसने इतनी सारी फैशनेबुल एक्सेसरीज क्यों पहनी है?

कानपुर (राजेश एन अग्रवाल): उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसा वाक्या सामने आया है, जिसने पुलिस प्रशासन के कामकाज पर सवाल खड़े कर दिए हैं. कानपुर में मनचलों से परेशान एक लड़की जब पुलिस थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो वहां बैठे दीवान ने रिपोर्ट करने की बजाय, उसके पहनावे पर सवाल खड़े कर दिए. दीवान ने पीड़िता से कहा कि अगर वो इतने सारे फैशन एक्सेसरीज का सामान पहनेगी तो लड़के छेड़ेंगे ही. इसके बाद दीवान ने पीड़िता को रिपोर्ट दर्ज किए बिना ही लौटा दिया. 

सार्वजनिक नल पर पानी भरने गई थी लड़की
दरअसल, सरोजनी नगर में रहने वाली एक युवती जब सार्वजनिक नल पर पानी भरने गई तो मोहल्ले के शोहदों ने उसके साथ छेड़खानी की कोशिश की. इस दौरान जब लड़की का भाई मदद के लिए आया तो शोहदों के परिवारवाले एकजुट हो गए और मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद युवती और उसके परिवार वाले पुलिस थाने गए.

देखिए LIVE TV

थाने में रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय दीवान ने पीड़िता से पूछा कि उसने इतनी सारी फैशनेबुल एक्सेसरीज क्यों पहनी है? इतना ही नहीं दीवान ने पीड़िता की मां को बेटी पर रोकटोक लगाने की सलाह दे डाली. साथ ही पीड़िता के पहनावे के आधार पर उसके चरित्र को लेकर भी सवाल किए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.