Cuddler: राह चलते लोगों को गले लगाती है लड़की, एक 'जादू की झप्पी' के बदले लेती है इतने पैसे
Advertisement

Cuddler: राह चलते लोगों को गले लगाती है लड़की, एक 'जादू की झप्पी' के बदले लेती है इतने पैसे

Missy Robinson: महिला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दिख रहा है कि वह कितनी बेहतरीन लाइफस्टाइल जी रही हैं. महिला ने कई लोगों के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनके साथ वे गले भी लग रही हैं. फिलहाल महिला की कहानी वायरल हो रही है.

Cuddler: राह चलते लोगों को गले लगाती है लड़की, एक 'जादू की झप्पी' के बदले लेती है इतने पैसे

Hugs People And Charges Money: आज के दौर में जहां हर चीज में महंगाई बढ़ रही है तो वहीं यह बात भी सही है कि पैसे कमाने का जरिया भी बढ़ रहा है. इसी बीच एक ऐसी महिला की कहानी वायरल हो रही है जो लोगों को गले लगाती है और उससे पैसे कमाती है. इतना ही नहीं वह इसी पेशे में है और बकायदा इसका कोर्स किया हुआ है और प्रोफेशनल तरीके से काम करती है.

लोगों को ‘प्यार की झप्पी’
दरअसल, इस महिला का नाम मिसी रॉबिन्सन है. यह महिला ऑस्ट्रेलिया के एक शहर की रहने वाली है और यह महिला लोगों को ‘प्यार की झप्पी’ देकर यानी उन्हें गले लगाकर अच्छा खासा पैसा रही है. महिला की इस नौकरी को प्रोफेशनल कडलर के नाम से जाना जाता है. इस नौकरी की खास बात ये है कि लोग प्रोफेशनल कडलर के पास प्यार और सुकून पाने के लिए आते हैं और इसके बदले में वे पैसे देते हैं. 

कडलिंग के लिए सेशन और टाइमिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला अकेलेपन के शिकार और परेशान लोगों को गले लगाकर उनकी परेशानियों को सुनती है और इस तरह से उनके तनाव को दूर करने में मदद करती है. उसने कडलिंग के लिए सेशन और टाइमिंग भी बना रखी है. इस काम के बदले वह लोगों से एक सेशन के करीब 8 हजार रुपये लेती हैं. 

लाइसेंस कडल थेरेपिस्ट
बड़ी संख्या में लोग महिला के पास इस काम के लिए पहुंचते हैं. महिला के इस काम को ‘कडल थैरेपी’ कहा जाता है. असल में यह महिला एक मेंटल हेल्थ एक्टिविस्ट और लाइसेंस कडल थेरेपिस्ट है. उन्हें कडल थेरेपी ऑस्ट्रेलिया के जरिए सर्टिफाइड किया जा चुका है. वे एक घंटे गले लगाने के सेशन के लिए 150 डॉलर (करीब 12 हजार रुपए) फीस लेती हैं. वे लगातार अपने इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news