close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शोक सभा में बंदर बना लोगों का सहारा, आंसू पोछकर कराया चुप, इमोशनल कर देगा VIDEO

किसी भी लंगूर या बंदर को आपने आजतक किसी इंसान को परेशान करते, उसका सामान छुपाते या फिर सामान चोरी करते हुए देखा होगा. बंदर की ऐसी हरकतों को देखकर अक्सर लोगों को गुस्सा आ जाता है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा बंदर वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद आपकी आंखें नम हो जाएंगी. 

शोक सभा में बंदर बना लोगों का सहारा, आंसू पोछकर कराया चुप, इमोशनल कर देगा VIDEO
फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/NAYAN NEWS

नई दिल्ली : किसी भी लंगूर या बंदर को आपने आजतक किसी इंसान को परेशान करते, उसका सामान छुपाते या फिर सामान चोरी करते हुए देखा होगा. बंदर की ऐसी हरकतों को देखकर अक्सर लोगों को गुस्सा आ जाता है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा बंदर वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद आपकी आंखें नम हो जाएंगी. 

ये वीडियो कर्नाटक के एक गांव का बताया जा रहा है. जहां एक शख्स के निधन के बाद महिलाएं और लोग शोक व्यक्त कर रहे थे. इसी दौरान लोगों को रोते बिलखते देख वहां एक लंगूर पहुंच गया. शोक सभा में महिलाओं को रोता देख बंदर ने उन्हें चुप कराने के लिए अपना कंधा देता है और फिर अपनी सांत्वना जाहिर करता है. देखें VIDEO...

 

हनुमान जयंती के दिन हुई अनोखी घटना
खास बात ये है कि जिस दिन एक बंदर शोक सभा में अपनी सांत्वना जाहिर करने के लिए पहुंचा, वो दिन हनुमान जयंती का दिन था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह अनोखी घटना कर्नाटक में गडाग जिले के नारगुंड इलाके की है. हनुमान जयंती के मौके पर यहां एक 80 साल के शख्स की मौत हो गई थी. शख्स की मौत के बाद कई लोग वहां पहुंचे और रोने लगे. इसी दौरान बंदर भी वहां पहुंचा और लोगों को चुप कराने लगा. बंदर को सांत्वना जाहिर करते देख वहां मौजूद लोग इसका वीडियो बनाने से खुद को नहीं रोक पाए.