बंदरों की लड़ाई का ऐसा Video नहीं देखा होगा आपने, दो गुटों में जमकर चले 'लात-घूसे'
Advertisement

बंदरों की लड़ाई का ऐसा Video नहीं देखा होगा आपने, दो गुटों में जमकर चले 'लात-घूसे'

हम आपको बंदरों की लड़ाई (Monkey Fight Video Viral) का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं. जिसे देखकर आप यकीनन कह देंगे कि आपने बंदरों की लड़ाई (Monkey Fight) का ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा है.

screenshot image

Monkey Fight Video: बंदर (Monkey) बहुत ही शरारती होते हैं. आपने बंदरों (Monkey Fight Video Viral) की शरारत के कई सारे वीडियो देखे होंगे. उनकी शरारतें देख कई बार चेहरे पर मुस्कान भी आ जाती है. हालांकि कई बार बंदर (Monkey Fight) इतने ज्यादा उग्र हो जाते हैं, जिसे देखकर लोगों की रूह कांप जाती है. कई बार वो इंसानों पर अटैक (Monkey Attacks Man) भी कर देते हैं. आपने बंदरों को आपस में लड़ते (Monkey Fight in Two Groups) हुए भी देखा होगा.

  1. बंदरों की लड़ाई का मजेदार वीडियो वायरल
  2. एक-दूसरे पर जमकर बरसा रहे 'लात-घूसे'
  3. गोद में बच्चे लेकर मारपीट कर रहे बंदर

एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे बरसा रहे हैं बंदर

आज हम आपको बंदरों की लड़ाई का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं. जिसे देखकर आप यकीनन कह देंगे कि आपने बंदरों की लड़ाई का ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर बंदरों की लड़ाई का एक बहुत ही खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बंदरों के दो गुट आपस में भिड़ते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई सारे बंदर दो अलग-अलग ग्रुप में बंटकर एक-दूसरे पर जमकर 'लात-घूसे' बरसा रहे हैं. वीडियो को देखकर आपको ऐसा लगेगा कि जैसे दो राज्य की सेनाएं आपस में लड़ रही हैं. देखें वीडियो-

इस वीडियो में बंदरों के लड़ने की स्टाइल देखकर आपको हंसी भी आ जाएगी. वीडियो को @Animal_World नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. यहां से यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. आप देख सकते हैं कि किसी जंगल में बंदर के दो गुटों में किसी बात को लेकर अनबन हो जाती है. यही इन दो गुटों के बीच लड़ाई की मुख्य वजह बनती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई बंदर एक-दूसरे पर थप्पड़ बरसा रहे हैं.

पीछे हटने को तैयार नहीं कोई भी गुट 

तकरीबन 15 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. आप देख सकते हैं कि दोनों में से कोई भी गुट पीछे हटने को तैयार नहीं है और वह एक-दूसरे पर प्रहार पर प्रहार किए जा रहे हैं. दोनों ग्रुप के कई बंदरों ने अपनी गोद में अपने बच्चों को भी पकड़ा हुआ है, इसके बावजूद वह लड़ाई में पीछे नहीं हटते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही कोई बंदर सामने वाले पर हमला करता है. सामने वाला भी उसके गाल पर जोरदार थप्पड़ मारने की कोशिश करता है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news