close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: UP में यहां बंदर कर रहा है नोटों की 'बारिश', लूटने के लिए जुटी भीड़

Badaun: बदायूं की सहसवान तहसील परिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां लोगों को बंदरों ने परेशान कर रखा है. वीडियो में एक सेठ बंदर पेड़ पर नोटों का बैग लेकर चढ़ा हुआ है और अपनी मर्जी के मुताबिक नोट उड़ा रहा है. 

VIDEO: UP में यहां बंदर कर रहा है नोटों की 'बारिश', लूटने के लिए जुटी भीड़
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बदायूं: आपने अक्सर सुना होगा पैसे पेड़ पर नहीं उगते. ये भी सुना होगा कि पैसे आसमान से नहीं बरसते. लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) से जो तस्वीर सामने आई है, वो हैरान करने वाली है, यहां नोटों की बारिश हो रही है. आलम ये है कि लोग नोट बटोरते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, बदायूं की सहसवान तहसील परिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां लोगों को बंदरों ने परेशान कर रखा है. वीडियो में एक सेठ बंदर पेड़ पर नोटों का बैग लेकर चढ़ा हुआ है और अपनी मर्जी के मुताबिक नोट उड़ा रहा है. ऐसा लग रहा है, जैसे पैसों की बरसात हो रही हो. तस्वीरों को गौर से देखेंगे तो ये साफ होगा कि ये एक बंदर का कारनामा है.

वीडियो देखें

पेड़ पर सेठ बनकर बैठा बंदर एक शख्स के हाथ से बैग छीनकर भागा था. उस शख्स से तहसील परिसर में संपत्ति का बैनामा कराने के लिए पैसे लेकर आया था. लेकिन उसकी थोड़ी सी लापरवाही ने उसका नुकसान कर दिया. चालाक बंदर पैसे का थैला पर झपट्टा मारा और पेड़ पर चढ़ गया और इसके बाद जो हुआ उसने कई लोगों को चेहरे पर खुशी ला दी.

बंदर पेड़ पर आराम से बैठा और धीरे-धीरे नोट उड़ाने शुरू किए और देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई.