Video: जंगल में मना रहे थे एनिवर्सरी, केक लेकर फरार हुआ बंदर

इस वायरल वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

Video: जंगल में मना रहे थे एनिवर्सरी, केक लेकर फरार हुआ बंदर
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: देश-दुनिया में कभी-कभी इतना कुछ विचित्र घट जाता है कि आप उस पर हंसे बिना रह नहीं सकते हैं. सोचिए कि आप अपनी जिंदगी के किसी खास दिन का जश्न मना रहे हों और तभी कोई बंदर आकर सारा मजा किरकिरा कर दे?! सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो (video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट खिल जाएगी. जानिए सोशल मीडिया पर छाए इस वायरल वीडियो की लाजवाब कहानी.

जंगल में मंगल
भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जंगल में मंगल की कहावत को चरितार्थ होते देखा जा सकता है. दरअसल, एक व्यक्ति ने अपनी एनिवर्सरी पर कुछ खास करने की योजना बनाई. इसके लिए उसने जंगल में जश्न मनाने की योजना बनाई. उसकी योजना काफी हद तक सफल भी रही थी. बस केक कटिंग के बाद एक छोटी सी गड़बड़ हो गई थी, जिसका वायरल वीडियो आप नीचे देख ही सकते हैं. इतना तो यकीन है कि इसे देखने के बाद आपका दिन खुशनुमा हो जाएगा और आप यह वीडियो अपने सभी जानने वालों को भी जरूर दिखाना चाहेंगे.

केक के साथ रफूचक्कर बंदर
उस जंगल के आसपास का वातावरण बेहद सुंदर था और इसीलिए एनिवर्सरी मनाने वाले सज्जन ने वहां बहती जलधारा के पास मौजूद एक पत्थर पर  अपना एनिवर्सरी केक रख दिया. उन्होंने यह ध्यान नहीं दिया कि वहीं पास ही ऊपर पेड़ पर बैठा एक बंदर (monkey) उनकी इस खूबसूरत सेटिंग को नोट कर रहा था. उस सज्जन ने वहीं पत्थर पर केक काटा और फिर उसका एक टुकड़ा अपनी पार्टनर को खिलाने ही जा रहे थे कि तभी पेड़ पर बैठे उस बंदर ने पत्थर पर छलांग लगाई और केक लेकर भाग गया. एनिवर्सरी वाले कपल के साथ बुरा जरूर हुआ पर अब आप ही बताइए, क्या यह देखकर आप अपनी हंसी रोक पाएंगे?