मां को पहली बार विदेश ले गया लड़का, ऐसी पोस्ट लिख दी कि लोगों के दिल को छू गई!
Advertisement

मां को पहली बार विदेश ले गया लड़का, ऐसी पोस्ट लिख दी कि लोगों के दिल को छू गई!

Emotional Post: लड़के ने यह पोस्ट अपने लिंकडइन प्रोफाइल पर शेयर की है. उसने ऐसी बात लिख दी है कि जैसे लग रहा है उसने अपने दिल की बात उड़ेल कर रख दी है. लोग इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और लड़के की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनकी यह तस्वीर भी जमकर वायरल हुई है.

मां को पहली बार विदेश ले गया लड़का, ऐसी पोस्ट लिख दी कि लोगों के दिल को छू गई!

Mother First International Trip: कई बार सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती है जिसके जरिए लोग अपनी भावनाओं का इजहार करते हैं. उनकी भावनाओं में इतनी ईमानदारी होती है कि लोग उसकी जमकर सराहना करते हैं. एक ऐसी कहानी इन दिनों वायरल हुई है, जिसमें लड़का अपनी मां को पहली बार सिंगापुर लेकर गया है उसने वहीं से यह तस्वीर शेयर की है.

अपनी पीढ़ी की पहली महिला

दरअसल, इस लड़के का नाम दत्तात्रेय है इस लड़के ने अपने मां की के साथ एक तस्वीर सिंगापुर से शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है लड़के ने लिखा कि मेरी मां विदेश यात्रा करने वाली अपनी पीढ़ी की पहली महिला है. अपने गांव से विदेश जाने वाली वो दूसरी महिला है और मेरी पत्नी पहली महिला थी. ये मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद खास पल है.

'काश मेरे पिता भी साथ होते'
उसने आगे लिखा कि उनके पिता की कमी इस मौके पर महसूस हो रही है, काश मेरे पिता भी ये अनुभव करने के लिए हमारे साथ होते. दत्तात्रेय ने इसके साथ ही लोगों को संदेश देते हुए लिखा कि मैं विदेश जाने वाले या जो विदेश जा चुके हैं ऐसा लोगों से गुजारिश करता हूं कि वो अपने माता-पिता को भी दुनिया की खूबसूरत जगहें दिखाए. 

 मां को सिंगापुर लाना चाहते थे
उन्होंने लिखा कि चाहे आप कभी भी सफर कर रहे हों. यकिन मानिए, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा. इसके अलावा उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं. दत्तात्रेय ने यह भी कहा कि वो हमेशा से अपनी मां को सिंगापुर लाना चाहते थे. फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं.

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news