मां का नाम- प्रियंका चोपड़ा, पिता का नाम- सनी देवल; परीक्षा में छात्र ने दिए ऐसे जवाब, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप
Advertisement

मां का नाम- प्रियंका चोपड़ा, पिता का नाम- सनी देवल; परीक्षा में छात्र ने दिए ऐसे जवाब, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप भरोसा नहीं कर पाएंगे. एक छात्र ने उत्तर पुस्तिका में ऐसी बात लिखी, जिसे पढ़ने के बाद लोग लोटपोट हो रहे हैं.

मां का नाम- प्रियंका चोपड़ा, पिता का नाम- सनी देवल; परीक्षा में छात्र ने दिए ऐसे जवाब, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

Viral News: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसी तस्वीरें मौजूद हैं, जिसमें स्टूडेंट्स ने अपने पैरेंट्स के नाम के सामने बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) के नाम डाल दिए. इतना ही नहीं, कई बार तो किसी एग्जाम के प्रवेश पत्र में बॉलीवुड स्टार्स की फोटो तक देखी जा चुकी है. हालांकि, कई बार ऐसी घटनाएं सच्ची होती हैं, लेकिन कुछ शरारती तत्व ऐसी चीजें इंटरनेट पर वायरल करने के लिए पोस्ट कर देते हैं. कुछ ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक छात्र ने अपने माता-पिता के नाम बॉलीवुड स्टार्स के नाम लिखे हैं. 

  1. हीरो-हीरोइन के नाम से माता-पिता के नाम
  2. सीधे सवालों के छात्र ने दिए अजीबोगरीब जवाब
  3. फेक तस्वीर इंटरनेट पर हो रही वायरल

हीरो-हीरोइन के नाम से माता-पिता के नाम

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि बिहार के बेतिया स्थित राम लखन सिंह यादव कॉलेज की उत्तर पुस्तिका में एक छात्र ने अपने माता का नाम प्रियंका चोपड़ा और पिता का नाम सनी देवल लिखा है. इसमें छात्र ने अपना नाम शिवशंकर कुमार लिखा. इतिहास की परीक्षा के दौरान पूछे जाने वाले सवालों के जबाव देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इतिहास की परीक्षा में पहला सवाल पूछा गया- पुरातत्व से आप क्या समझते हैं? इसके जवाब में छात्र ने लिखा, 'मेरे मास्टर नहीं पढ़ाये हैं. हम पुरातत्व से कुछ नहीं समझते.'

fallback

सीधे सवालों के छात्र ने दिए अजीबोगरीब जवाब

दूसरा सवाल- मोहनजोदाड़ो का विशाल स्नानागार का वर्णन कीजिए. इस पर छात्र ने जवाब में लिखा, 'मोहनजोदाड़ो का विशाल स्नानागार में राजा की पत्नी छलक-छलक के नहाती थी और कपड़ा फिराती थी.' आखिरी सवाल- अकबर ने जजिया कर क्यों समाप्त कर दिया? इस पर छात्र ने जवाब में लिखा, 'अकबर की गर्लफ्रेंड का नाम रजिया था. रजिया से अकबर बहुत प्यार करता था. इसलिए रजिया के कहने पर जजिया कर हटा दिया.' यह पढ़ने के बाद आपको हंसी तो जरूर आएगी.

फेक तस्वीर इंटरनेट पर हो रही वायरल

फिलहाल, इस तस्वीर और खबर की जी न्यूज पुष्टि नहीं करता है. कॉपी की लिखावट और एक ही कलर में लिखे जाने वाले इंक से मालूम पड़ता है कि यह किसी शख्स की शरारत है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को वायरल करने के मकसद से ऐसी फेक उत्तर पुस्तिका बनाई है. 

Trending news