close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई लोकल ट्रेन रोककर पटरी पर टॉयलेट कर रहा था ड्राइवर, VIDEO हुआ वायरल

वीडियो शेयर करते हुए बताया गया है कि उल्‍हासनगर और विठ्ठलवाडी स्‍टेशन के बीच का है. बुधवार को ट्रेन का मोटरमैन गाड़ी रोककपर उसके आगे ट्रैक पर पेशाब करता हुआ नजर आया.

मुंबई लोकल ट्रेन रोककर पटरी पर टॉयलेट कर रहा था ड्राइवर, VIDEO हुआ वायरल
वीडियो शेयर करते हुए बताया गया है कि उल्‍हासनगर और विठ्ठलवाडी स्‍टेशन के बीच का है.

नई दिल्लीः भारत में रेल गाड़ियों की हालत किसी से छुपी हुई नहीं है. कभी लेट-लतीफी तो कभी गंदगी के कारण देश की रेलगाड़ियों और रेल की व्यवस्था के हालात बुरे हैं. लगातार जद्दोजहद करने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी और सरकार मिलकर भी हालातों को सुधारने में ना कामयाब रही है. भारतीय रेल की स्थिति के बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो प्रशासनिक हालातों की पोल खोल रहा है. 

दरअसल, इस वीडियो में एक मोटरमैन ट्रेन रोककर टॉयलेट करता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो मुंबई लोकल ट्रेन का बताया जा रहा है. मोटरमैन के ट्रेन रोककर टॉयलेट करने का यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इसका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इन्हीं कारणों से ट्रेनों की स्थिति यह है और ट्रेनें गन्तव्य स्थान तक देरी से पहुंचती है.

 

वीडियो शेयर करते हुए बताया गया है कि उल्‍हासनगर और विठ्ठलवाडी स्‍टेशन के बीच का है. बुधवार को ट्रेन का मोटरमैन गाड़ी रोककपर उसके आगे ट्रैक पर पेशाब करता हुआ नजर आया. किसी ने इस घटना को कैमरे में कैद कर दिया.