close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब मुंबई के होटल ने दोहराया वही 'कारनामा', 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपए

मुंबई में एक शख्‍स ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपए है.

अब मुंबई के होटल ने दोहराया वही 'कारनामा', 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपए

नई दिल्ली: अगर आपको ऐसा लगता है कि चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में दो केलों के लिए वसूले गए 442 रुपये बहुत ज्यादा हैं, तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है. दरअसल, एक ट्विटर यूजर को मुंबई के फोर सीजन्स होटल में दो उबले अंडों के लिए 1,700 रुपये चुकाने पड़े.

अभिनेता राहुल बोस के केला विवाद के बाद चंडीगढ़ के आबकारी एवं कराधान विभाग ने जेडब्ल्यू मेरियट होटल पर 25,000 रुपये जुर्माना लगाया था. कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये."

कार्तिक ने राहुल बोस को भी पोस्ट के कैप्शन में टैग किया है और लिखा है "भाई आंदोलन करें?" 'ऑल द क्वींस मेन' के लेखक द्वारा साझा बिल में यह दिखाई दे रहा है कि होटल ने दो आमलेट के लिए भी उनसे उतनी ही कीमत वसूली है. वहीं होटल द्वारा इस विवाद पर बयान जारी करना बाकी है.

पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, "इस अंडे के साथ सोना भी निकला है क्या?" वहीं दूसरे ने कमेंट किया है, "मुर्गी पक्का किसी अमीर घर की होगी." बता दें कि इससे पहले फ‍िल्‍म अभि‍नेता राहुल बोस से चंडीगढ़ के एक होटल ने सिर्फ 2 केलों के लिए 442 रुपए वसूले थे. जब ये घटना उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर की, तो उसके बाद होटल पर 25000 का जुर्माना लगाया गया था. अब यही घटना मुंबई में दोहराई गई है.