लोकल ट्रेन के फर्श पर बैठे पिता को नन्ही बच्ची ने कुछ यूं खिलाया खाना, Video देखकर लोगों की भर आईं आंखें
Advertisement

लोकल ट्रेन के फर्श पर बैठे पिता को नन्ही बच्ची ने कुछ यूं खिलाया खाना, Video देखकर लोगों की भर आईं आंखें

Mumbai Local Train: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसमें किसी भी तरह के व्यक्ति के लिए कंटेंट मौजूद है. लेकिन कभी-कभी इंटरनेट पर कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं जो हमारे दिलों को छू लेती है. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है.

 

लोकल ट्रेन के फर्श पर बैठे पिता को नन्ही बच्ची ने कुछ यूं खिलाया खाना, Video देखकर लोगों की भर आईं आंखें

Father Daughter Emotional Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसमें किसी भी तरह के व्यक्ति के लिए कंटेंट मौजूद है. लेकिन कभी-कभी इंटरनेट पर कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं जो हमारे दिलों को छू लेती है. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पिता और उसके नन्ही बच्ची के बीच के सबसे खूबसूरत बंधन को दिखाया गया है. साक्षी मेहरोत्रा नाम के एक यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया, वीडियो में एक छोटी बच्ची को एक लोकल ट्रेन के अंदर अपने पिता को फल जैसा कुछ खिलाते हुए दिखाई दे रही है. उसने पहला हिस्सा अपने पिता को दिया और फिर अगला टुकड़ा खुद खाया, वह भी तब जब उसके पिता ने उसे ऐसा करने के लिए सिर हिलाया. पिता ने तब अपनी बेटी के सिर को थपथपाया. इस इमोशनल वीडियो को देखकर कोई भी भावुक हो जाए.

ट्रेन में बैठे पिता को उसकी बेटी ने कुछ यूं खिलाया

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'आज मुंबई के लोकल ट्रेन में मैंने यह देखा.' वीडियो ने लाखों लोगों का ध्यान अपनी तरफ बटोरा और लोगों को इमोशनल करने पर मजबूर कर दिया. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स मुंबई के लोकल ट्रेन में फर्श पर बैठा हुआ है और उसके साथ एक छोटी बच्ची है जो उसके घुटने पर हाथ रखती है और अपने पिता को खाने के लिए कहती है. इस दौरान पिता भले ही हजारों मुसिबत से गुजर रहा है, लेकिन उसके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को अभी तक करीब तीन लाख लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. लोगों ने दिल को छू लेने वाले इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में दिल और इमोशनल इमोजी से भर दिया. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'आज मैंने इंटरनेट पर सबसे अच्छी चीज देखी, जो दिल को छू गई.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'इस वीडियो में कोई भी बनावटी नहीं है. लोग इंटरनेट पर ऐसे वीडियो देखना पसंद करते हैं, लेकिन ऐसा बेहद ही कम देखने को मिलता है.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो ने आज मेरा दिन बना दिया.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news