Covid 19 से बचाव के लिए Mumbai Police ने शेयर की Joker की Photo, देखकर डर जाएंगे आप

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव है और कोविड 19 संक्रमण (Covid 19 Terror) से बचाव के लिए लोगों को सीख देती रहती है. हाल ही में मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर 'जोकर' (Joker) फिल्म की एक फोटो शेयर की थी, जो खूब वायरल (Viral Photo) हो रही है.

Covid 19 से बचाव के लिए Mumbai Police ने शेयर की Joker की Photo, देखकर डर जाएंगे आप
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: Covid 19 Terror: देशभर में कोरोना के बिगड़ते हालात (Corona Cases In India) ने सभी को परेशान कर दिया है. शासन-प्रशासन अपने स्तर पर लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) से सचेत रहने की सलाह दे रहा है. महाराष्ट्र में लॉकडाउन (Lockdown In Maharashtra) के बीच कोरोना संक्रमण को थामने की कोशिश की जा रही है. साल भर में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की सोशल मीडिया (Social Media) प्रेजेंस ने सभी को काफी हैरान किया है. मुंबई पुलिस ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव है और अपनी हाजिरजवाबी के लिए मशहूर भी. हाल ही में उन्होंने एक मीम (Meme) शेयर किया था, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Photo) हो रही है

मुंबई पुलिस ने बनाया 'जोकर'

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने लोगों को जागरुक करने के लिए एक नायाब तरीका निकाला है. वे एक 'जोकर' (Joker) के सहारे लोगों को मास्क (Mask) पहनने की सलाह दे रहे हैं. दरअसल, मुंबई पुलिस ने ट्विटर (Twitter) पर हॉलीवुड (Hollywood) फिल्म 'जोकर' का मीम (Joker Meme) शेयर किया है. कोरोना संक्रमण को थामने के लिए पुलिस ने इस मीम के जरिए लोगों से मास्क पहनने की अपील की है.

मास्क पहनकर 'जोकर' ने दी सलाह

हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' 2019 में रिलीज हुई थी. इसमें Joaquin Phoenix ने जोकर का रोल प्ले किया था. मुंबई पुलिस ने ट्विटर (Twitter) पर इसी फिल्म के एक अंश की फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो (Viral Photo) में एक जोकर शीशे के सामने मास्क पहनकर खड़ा है. वहीं, पास में एक शीशा है, जिस पर मैसेज लिखा है- मास्क पहने रखें, हैप्पी फेस.

 यह भी पढ़ें- बड़ा गजब था इस रानी की खूबसूरती का रहस्य, जानकर कोई भी हो जाए हैरान

सुरक्षा के लिए गंभीर होना जरूरी

इस वायरल फोटो के साथ मुंबई पुलिस ने कैप्शन में लिखा है- क्या ये मैं हूं या क्या ये पागलपन से बाहर है? सुरक्षा को लेकर गंभीर क्यों नहीं हैं? मुंबई पुलिस की इस फोटो पर लोग अपने रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.

ऐसी वायरल फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.