Lok sabha elections Result 2019: अमेरिका में लोग सिनेमा हॉल में देख रहे हैं नरेंद्र मोदी की जीत
Advertisement
trendingNow1530108

Lok sabha elections Result 2019: अमेरिका में लोग सिनेमा हॉल में देख रहे हैं नरेंद्र मोदी की जीत

इन चुनावों को लेकर जितनी एक्साइटमेंट भारत के लोगों में है, उससे कहीं ज्यादा विदेशों में देखी जा रही है. भारत के अलावा कई देशों के लोग टीवी स्क्रिन पर अपने निगाहें गड़ाए बैठे हुए हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों के परिणामों की घोषणा लगभग हो चुकी है. अब तक जो नतीजे सामने आए हैं, उसमें भारत में एक बार फिर से बीजेपी सरकार बनने जा रही है. शुरुआती रुझानों में ही बीजेपी ने 300 का आंकड़ा पार कर लिया था. 

पूरा सिनेमा हॉल ही कर दिया बुक
इन चुनावों को लेकर जितनी एक्साइटमेंट भारत के लोगों में है, उससे कहीं ज्यादा विदेशों में देखी जा रही है. भारत के अलावा कई देशों के लोग टीवी स्क्रिन पर अपने निगाहें गड़ाए बैठे हुए हैं. ठीक इसी तरह प्रधानमंत्री मोदी के देश ही नहीं विदेश में भी फैन मौजूद हैं. मगर अमेरिका में रहने वाले उनके एक फैन ने लोकसभा चुनाव के नतीजे देखने के लिए पूरा थिएटर बुक करा लिया है. 

पेशे से आईटी प्रोफेशनल है पीएम मोदी का ये फैन
उन्होंने यह थिएटर मिनिएपोलिस में बुक कराया है ताकि लोगों को नतीजों के बारे में जानकारी मिल सके. इस फैन का नाम रमेश नूने है जो पेशे से आईटी प्रोफेशनल हैं.
नूने ने विभिन्न टीवी न्यूज चैनलों के जरिए सिनेमा हॉल में चुनाव नतीजों की स्क्रिनिंग का आयोजन किया है. लोगों को सुबह के अमेरिकी समयनुसार साढ़े नौ बजे से चुनाव नतीजे मिलने शुरू हो गए थे. लगभग 150 लोगों ने सिनेमा हॉल का टिकट खरीदा है. जिसकी कीमत 15 डॉलर यानी एक हजार रुपये है.

Trending news