भाई के सामने भाभी की गोद में जाकर बैठा शरारती देवर, 75 लाख बार देखा गया Video
Advertisement

भाई के सामने भाभी की गोद में जाकर बैठा शरारती देवर, 75 लाख बार देखा गया Video

Funny Video: सोशल मीडिया पर देवर-भाभी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद जमकर ठहाके लगा रहा है. इस मजेदार वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे हैं.

भाई के सामने भाभी की गोद में जाकर बैठा शरारती देवर, 75 लाख बार देखा गया Video

Devar Bhabhi Video: शादी के बाद जब भी दुल्हन घर आती है तो देवर ही एकलौता ऐसा सदस्य होता है जो सबसे ज्यादा मस्ती के लिए जाना जाता है. भाभी और देवर की जोड़ी हमेशा से मशहूर रही है. दोनों के बीच मस्ती-मजाक को देख और सुनकर सभी हंसते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एकवीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देवर अपनी नई भाभी के साथ मस्ती करता हुआ दिखाई दिया.

  1. देवर ने कुछ अंदाज में की मस्ती
  2. भाभी के गोद में जाकर बैठा देवर
  3. इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

देवर ने कुछ अंदाज में की मस्ती

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के बाद घर आई नई-नई दुल्हन अपने पति के साथ एक सोफे पर बैठी होती है. इस दौरान परिवार के सभी सदस्य मौजूद होते हैं. हालांकि, देवर अपनी नई भाभी के साथ मस्ती करने से बाज नहीं आता. देवर सभी के सामने अपनी नई भाभी के गोद में जाकर बैठ जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@rajveer__brar)

 

भाभी के गोद में जाकर बैठा देवर

इतना ही नहीं, जैसे ही देवर अपनी भाभी के गोद में जाकर बैठता है तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं. भाभी भी हंसते हुए अपने देवर को गोद से हटने के लिए कहती है. फिलहाल, इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया. इस नई नवेली देवर-भाभी की जोड़ी को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर राजीव ब्रार ने इसे शेयर किया है और 5 लाख 52 हजार लोगों ने लाइक किया है. इतना ही नहीं, लोग इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Trending news