नाइजीरियाई एक्टर्स ने उड़ाया इंडियन TV सीरियल का मजाक, Video देख यूजर्स नहीं रोक पा रहे हंसी
Advertisement

नाइजीरियाई एक्टर्स ने उड़ाया इंडियन TV सीरियल का मजाक, Video देख यूजर्स नहीं रोक पा रहे हंसी

Nigerian Actors Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से नाइजीरियाई कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा बनाया गया मजेदार वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

नाइजीरियाई एक्टर्स ने उड़ाया इंडियन TV सीरियल का मजाक, Video देख यूजर्स नहीं रोक पा रहे हंसी

Viral Video: यह सभी जानते हैं कि भारतीय टीवी सीरियल्स का समझदारी और तर्क से कोई लेना-देना नहीं है. चाहे गोपी बहू द्वारा लैपटॉप धोना हो या फिर सिमर का 'मक्खी' में बदलना, हमने पहले भी टीवी पर अजीबोगरीब प्लॉट और सीन्स देखे हैं. दोनों ही वायरल क्लिप ने हमें खूब हंसाया. अब ऐसा लगता है कि भारतीय टीवी सीरियल्स की पॉपुलैरिटी नाइजीरिया में भी पहुंच गई है. हाल ही में, नाइजीरियाई कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा भारतीय टीवी सीरियल्स में से एक सीन की पैरोडी बनाई है. वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

  1. इंडियन टीवी सीरियल्स का उड़ा मजाक
  2. सोशल मीडिया ने खूब पसंद किया वीडियो
  3. नाइजीरियाई कंटेंट क्रिएटर्स ने उतारी नकल

इंडियन टीवी सीरियल्स का उड़ा मजाक

यूजर्स को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले वीडियो में, पॉल कास्टा नाम के क्रिएटर ने प्रज्ञा का किरदार निभाया है और सीढ़ियों से गिरने की एक्टिंग की. इसके बाद प्रज्ञा की बहन तनु अपने पति राजू को फोन करती है, जो ऑफिस के लिए निकल चुका था. इतने समय में, प्रज्ञा अभी भी गिर ही रही है. कॉल रिसीव करने के बाद, वह उसे बचाने के लिए दौड़ता हुआ आता है जबकि तनु उसे देखती ही रहती है. जब राजू आता है और सीढ़ी पर पहुंचता है तो वह प्रज्ञा को जमीन पर गिरने से बचा लेता है.

 

 

सोशल मीडिया पर लोगों खूब पसंद आया वीडियो

खालिद बेग नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'नाइजीरिया से एकता कपूर के लिए, प्रेम के साथ.' वीडियो को 128K से अधिक बार देखा जा चुका है और 1200 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया गया है. नेटिजन्स ने नाइजीरियाई क्रिएटर्स की क्रिएटिविटी को पसंद किया और उनकी प्रशंसा की. स्वरा भास्कर को भी वीडियो बहुत पसंद आया और उन्होंने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, 'सबसे अच्छी चीज जो मैंने इस हफ्ते इंटरनेट पर देखी.'

Trending news