Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में 3 आतंकवादी मारे गए, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
  • चीन में कोरोना वायरस से 2000 लोगों की हुई मौत

OMG! खेलते-खेलते चौथी मंजिल से गिरा बच्चा, फिर दिखा कुदरत का करिश्मा...

हादसे में बच्चे के पैर, हाथ, लीवर होंठ और चेहरे पर कई चोटें आई हैं. फिलहाल बच्चे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

OMG! खेलते-खेलते चौथी मंजिल से गिरा बच्चा, फिर दिखा कुदरत का करिश्मा...
फोटो साभार: facebook

मुंबई. मुंबई में गुरुवार को एक ऐसा करिश्मा देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, यहां एक रिहायशी बिल्डिंग से 14 महीने का बच्चा खेलते-खेलते चौथी मंजिल से नीचे गिर गया. इस घटना पर जिसकी भी नजर पड़ी उसकी सांसें वहीं अटक गई, लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था. वह बच्चा एक पेड़ में जा अटका. बच्चे को पेड़ पर अटका देखकर हर कोई हैरान रह गया, जिसके बाद स्थानीय लोग काफी मशक्कत के बाद बच्चे को पेड़ से नीचे उतार लिया. वहीं पेड़ की वजह से बच्चा बच तो गया, लेकिन उसे कई गंभीर चोटें आई हैं, जिसकी वजह से मासूम को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में बच्चे के पैर, हाथ, लीवर होंठ और चेहरे पर कई चोटें आई हैं. फिलहाल बच्चे को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिहार : राजगीर से लौट रही स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, 4 शिक्षक सहित 40 घायल

बता दें घटना मुंबई के गोवंडी (पूर्व) के गोपी कृष्ण बिल्डिंग का है. घायल बच्चे का नाम अथर्व बरकड़े बताया जा रहा है. डॉक्टर्स के मुताबिक बच्चे को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह अभी आईसीयू में है. डॉक्टर्स ने बताया कि बच्चे की हालत पहले से ठीक है और उसकी हालत में अभी और सुधार आ रहा है. लीवर में गंभीर चोट होने की वजह से अभी उसे अंडर ऑवजर्वेशन में रखा गया है. खून बह जाने के कारण उसे खून भी चढ़ाया गया है. फिलहाल बच्चा बेहोश है.

घने कोहरे की वजह से सड़क पर होती रही वाहनों की भिड़ंत, 8 लोगों की दर्दनाक मौत

वहीं बच्चे के पिता अजीत बरकड़े ने बताया कि घर की खिड़की गलती से खुली रह गई थी, जिसके कारण अथर्व खेलते-खेलते खिड़की तक पहुंच गया और यह हादसा हो गया. हालांकि, बिल्डिंग के नीचे पेड़ होने की वजह से अथर्व पेड़ में जा अटका और उसकी जान बच गई. बिल्डिंग के नीचे अगर पेड़ न होता और अथर्व सीधे नीचे गिरता तो हो सकता है कि हादसे में उसकी जान भी जा सकती थी, लेकिन हादसे में उसे कई गंभीर चोटें आई हैं, जिसके चलते अभी वह अस्पताल में भर्ती है. जहां अथर्व का इलाज चल रहा है.