close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG: युवक को सांप पर आया गुस्सा, दांतों से काटकर किए टुकड़े-टुकड़े

यह मामला एटा जिले के असरौली गांव की है. यहां राजकुमार नामक शख्स शराब पीकर घर लौट रहा था, तभी रास्ते में उसे सांप (Snake) ने काट लिया. राजकुमार ने इधर-उधर नजरें दौड़ाई तो पता चला कि सांप (Snake) ने उसे काट लिया है. उसने बिना समय गंवाए सांप (Snake) को पकड़ लिया और उसे चबा गया. 

OMG: युवक को सांप पर आया गुस्सा, दांतों से काटकर किए टुकड़े-टुकड़े
सांप का जहर बॉडी में फैलने के चलते युवक बेहोश है. (इनसेट में सांप के टूकड़े) तस्वीर साभार- ANI

एटा: हम केवल सांप (Snake) देख लेते हैं तो मन में डर बैठ जाता है. अगर कभी काट ले तो डर के मारे पूरा बदन सिहर जाता है. उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जो हैरान करने देने वाली है. यहां एक शख्स को सांप (Snake) ने काट लिया तो उसे गुस्सा आ गया. उस शख्स ने बिना कुछ सोचे-समझे सांप (Snake) को हाथों से पकड़ा और उसे दांतों से चबा गया. शख्स इतने गुस्से में था कि उसने दांतों से ही सांप (Snake) के कई टुकड़े कर दिए. बताया जा रहा है कि शख्स शराब के नशे में था, इसलिए ये सब कर गया.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक यह मामला एटा जिले के असरौली गांव की है. यहां राजकुमार नामक शख्स शराब पीकर घर लौट रहा था, तभी रास्ते में उसे सांप (Snake) ने काट लिया. राजकुमार ने इधर-उधर नजरें दौड़ाई तो पता चला कि सांप (Snake) ने उसे काट लिया है. उसने बिना समय गंवाए सांप (Snake) को पकड़ लिया और उसे चबा गया. 

हालांकि इस घटना के बाद युवक भी बेहोश हो गया. राजकुमार के पिता आनन-फानन में बेटे और सांप (Snake) के टुकड़े लेकर अस्पताल पहुंचे. यहां पहले डॉक्टर को लगा कि सांप (Snake) ने युवक को काटा है, लेकिन जब वे पूरी बात समझ पाए तो हैरान रह गए. राजकुमार के पिता बाबू राम ने कहा कि बेटे ने शराब के नशे में दांतों से सांप (Snake) के टूकड़े तो कर दिए लेकिन इससे उसके शरीर में जहर फैल गया है, जिससे वह बेहोशी की हालत में है.

स्थानीय अस्पताल में समुचित इलाज का इंतजाम नहीं होने पर राजकुमार को आगरा रेफर कर दिया गया है. गंभीर हालत देखकर उसे आगरा रेफर कर दिया गया. 

लाइव टीवी देखें-:

आगरा के डॉक्टर का कहना है कि राजकुमार को उचित दवाई दी गई है. सांप (Snake) के जहर के चलते वह बेहोश है, लेकिन कुछ ही समय में होश में आ जाएगा. अब तक आई जांच रिपोर्ट में साफ है कि राजकुमार खतरे से बाहर है.