close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG! अब सोना-चांदी नहीं प्याज है चोरों का नया टारगेट, यकीन नहीं तो देखें यह VIDEO

दुकानदार ने जब प्याज का बोरा गायब देखा तो वह हैरान रह गया और मामले की पड़ताल के लिए उसने इसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी. इस पर जब मामले की जांच हुई तो पता चला कि प्याज चुराई गई है.

OMG! अब सोना-चांदी नहीं प्याज है चोरों का नया टारगेट, यकीन नहीं तो देखें यह VIDEO
सहारनपुर में एक दुकान से चोरी हो गई प्याज

सहारनपुरः अभी तक आपने सोना-चांदी, रुपया पैसा या कीमती सामानों की चोरी की घटनाएं तो खूब देखीं और सुनीं होंगी, लेकिन सहारनपुर में एक शख्स पर प्याज चोरी का आरोप लगा है. जी हां प्याज के बढ़ते दामों के चलते प्याज की अहमियत इतनी बढ़ गई है कि अब प्याज की चोरी भी हो रही है. सहारनपुर में नौशाद नाम के एक दुकानदार ने जब प्याज का बोरा गायब देखा तो वह हैरान रह गया और मामले की पड़ताल के लिए उसने इसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी. इस पर जब मामले की जांच हुई तो पता चला कि प्याज चुराई गई है.

 

प्याज चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सबूत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक ने प्याज का पूरा का पूरा बोरा ही गायब कर दिया था और यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक दुकानदार ने अपनी दुकान से जब प्याज का बोरा गायब देखा तो वह हैरान रह गया, क्योंकि उसकी दुकान में यह सबसे मंहगी सब्जी थी और इससे उसे भारी मुनाफे की भी उम्मीद थी. ऐसे में उसने जैसे दी प्याज का बोरा गायब देखा तो इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंच गया.

प्‍याज के बढ़ते दामों के चलते केंद्र सरकार ने लिया यह बड़ा फैसला, आपके लिए जानना है जरूरी

इस पर पुलिस ने भी खोजबीन शुरू की और दुकान के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो चोर का पता चल गया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और बरामद प्याज दुकानदार के हवाले कर दी. हालांकि, एक तरह से देखा जाए तो यह केस पुलिस के लिए परेशानी का सबब भी बन सकता था, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले को सुलझा लिया.